Kanpur Bank Locker : बैंक के लॉकर से संदिग्ध परिस्थितियों में फिर गायब हुए लाखों के जेवर,जांच में जुटी पुलिस

कानपुर में एक बार फिर बैंक के लॉकर से लाखों के जेवर गायब होने का मामला सामने आया है,वही लॉकर से जेवर इस तरह से गायब हो जाना कहीं न कहीं सन्देह का इशारा कर रहा है, फिलहाल एसीपी कलक्टरगंज समेत फारेंसिक ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

Kanpur Bank Locker : बैंक के लॉकर से संदिग्ध परिस्थितियों में फिर गायब हुए लाखों के जेवर,जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित खाताधारक

हाईलाइट्स

  • बैंक के लॉकर से कीमती जेवर संदिग्ध परिस्थितियों में हुए गायब
  • पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत, फारेंसिक जुटी जांच में
  • 2022 में एक बैंक के 11 लाकर्स से भी गायब हुए थे करोड़ो का सामान

Jewelery worth lakhs missing from bank locker in Kanpur : कानपुर के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागंज स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया बैंक है जहां बैंक के खाताधारक ने बैंक के लॉकर से करीब 10 लाख के जेवर गायब होने का आरोप लगाते हुए शिकायत की.आपको बात दें कि वर्ष 2022 में भी फीलखाना क्षेत्र स्थित बैंक से कई लाकर्स से करोड़ो का सामान गायब हुआ था,जिसमें कई गिरफ्तारियां भी हुई थीं फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दिए है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक पीड़ित गुरविंदर सिंह की माता जी के नाम पर नयागंज स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में लॉकर है, पीड़ित के मुताबिक पिछले कई दिनों से व्यापार में नुकसान हुआ है और काम भी ठप चल रहा है जिसके बाद माता जी ने लाकर से जेवर निकालकर दूसरा काम शुरू करने की बात कही थी, जब बैंक कुछ दिन पहले दिन में आए तो लॉकर खोला जिसमें बड़ा सामान करीब 10 लाख तक के जेवर गायब मिले, तो इसकी सूचना बैंक प्रबंधन को दी.

जब इस बाबत बैंक कर्मियों से बात की तो उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है,जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.जहां पुलिस और फारेंसिक की टीम मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी को खंगाल कर जांच शुरू कर दी है.

Read More: Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

2022 में एक बैंक के कई लाकर्स से करोड़ो का सामान हुआ था चोरी

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

गौरतलब है कि कानपुर में बैंकों के लॉकर से जेवर गायब होना ये पहली बार नही इसी क्षेत्र से जुड़े 2022 में कराचीखाना स्थित एक बैंक के लाकर से कई खाताधारकों के कीमती सामान संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे जिसमें 11 लॉकरों से करोड़ों के जेवर चोरी हुए थे. उस वारदात में बैंक का मैनेजर भी शामिल था, इस मामले में पुलिस ने बैंक प्रबंधक और लॉकर की देखरेख करने वाले समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर कार्यवाही भी की थी.फिलहाल एक बार फिर लाकर के मामले में बैंक कर्मियों के होश उड़ा दिए है जहां पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Read More: फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us