Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! बोले चुनाव स्पष्ट रूप से साफ दिखाई दे रहा है, एक ओर राम भक्त तो एक ओर राम द्रोही

चौथे चरण (Fourth Phase) के चुनाव का प्रचार (Election Campaign) आज शाम से थम जाएगा. 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अकबरपुर और कानपुर लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में आज कानपुर (Kanpur) के बाबू पुरवा पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा करते हुए दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करी.

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! बोले चुनाव स्पष्ट रूप से साफ दिखाई दे रहा है, एक ओर राम भक्त तो एक ओर राम द्रोही
सीएम योगी आदित्यनाथ की कानपुर में जनसभा

सीएम योगी की जनसभा जनता से की अपील

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार को कानपुर के बाबूपुरवा पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा की. अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र भोले और कानपुर लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में जनता से वोट की अपील की. सीएम योगी ने इस दौरान विपक्ष यानी इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

cm_yogi_in_kanpur
सीएम योगी आदित्यनाथ

कानपुर और कानपुर देहात की जनता को लेना है निर्णय

चतुर्थ चरण का प्रचार आज शाम को थम गया. उससे पहले आज सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर में जनसभा करने पहुंचे. सम्बोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब कानपुर और कानपुर देहात की जनता को निर्णय लेना है. मैं देख रहा हूँ एक ही स्वर गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार, 400 पार में कानपुर व अकबरपुर की सीट भी होगी. 10 सालों में जो प्रधानमंत्री जी ने सेवा की है वह आपके सामने है. जनता जनार्दन के सामने पहले से तय है. 2024 के इस लोकसभा चुनाव में हमे राष्ट्रहित में मोदी जी के समर्थन में फिर से खड़ा होना है.

cm_yogi_adityanath_kanpur
सीएम योगी आदित्यनाथ
अब कोई कन्फ्यूजन नहीं, इंडी गठबंधन पर गरजे योगी, इन्हें तो पाकिस्तान के हित की है चिंता

कोई कन्फ्यूजन नहीं, हर व्यक्ति मानता है मोदी जी ने विकास कार्यो को गति दी, देश की सीमाओं को सुरक्षित किया, गरीब कल्याण के क्षेत्र में हर नागरिक के जीवन में परिवर्तन करने का काम किया है, इंडि गठबंधन अपने नकारात्मक राजनीति के कारण लगातार अपनी विश्वसनीयता को खो रहा है. कांग्रेस हो या सपा यह लोग भारत के हितों की नहीं, इन्हें तो पाकिस्तान के हितों की चिंता होती है, इनको भारत के अंदर आतंकवाद व नक्सलवाद के समाधान की चिंता नहीं है, इन्हें तो आतंकवादियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने की चिंता रहती है.

इनकी चिंता तो थी जैसे भी हो अयोध्या में राम मन्दिर का निर्माण न हो. 2014 के पहले देश मे विस्फोट होते थे, फिर इसके बाद आपने विस्फोट सुना, आतंकवाद की नाभि पर प्रहार बीजेपी ने कर दिया है. कहीं जोर से पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है, उन्हें पता है कि देर कर दी तो कहीं लेने के देने न पड़ जाए. कानपुर को हाइवे, एक्स्प्रेसवे, मेट्रो व डिफेंस कॉरिडोर प्राप्त हुआ. कानपुर के सीसामऊ व जाजमऊ में गंगा की धारा को निर्मल व अविरल करने में बीजेपी ने सफलता प्राप्त की है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

एकतरफ रामभक्त एकतरफ रामद्रोही

सीएम ने कई योजनाओं को भी गिनाया, साथ ही कहा कि विकास और गरीब कल्याण के साथ-साथ ये स्वतंत्र भारत की पहली सरकार है जिसने बिना रुके, बिना थके कार्य किया. इसी अयोध्या के बारे में कहते हैं कि भारत में राम मंदिर का निर्माण नही होना चाहिए, कांग्रेस ने ये तक कह दिया था कि राम तो हुए नहीं, कृष्ण हुए ही नहीं, अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता. जो लोग मन्दिर का विरोध कर रहे है भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य कर रहे है. आज जो परिवर्तन देख रहे है इसका श्रेय आपको जाता है. चुनाव स्पष्ट दिखाई दे रहा है, एकतरफ राम भक्त और राम द्रोही, एक के लिए परिवार का हित एक के लिए राष्ट्र का हित महत्वपूर्ण है. मोदी जी के नेतृत्व में हमारा भारत आत्मनिर्भर और विकसित बनेगा.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पिता ही निकला बेटी का ह'त्यारा ! दामाद को फंसाया, ऐसे दिया घटना को अंजाम

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us