देवेंद्र सिंह भोले

उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! बोले चुनाव स्पष्ट रूप से साफ दिखाई दे रहा है, एक ओर राम भक्त तो एक ओर राम द्रोही

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! बोले चुनाव स्पष्ट रूप से साफ दिखाई दे रहा है, एक ओर राम भक्त तो एक ओर राम द्रोही चौथे चरण (Fourth Phase) के चुनाव का प्रचार (Election Campaign) आज शाम से थम जाएगा. 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अकबरपुर और कानपुर लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में आज कानपुर (Kanpur) के बाबू पुरवा पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा करते हुए दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करी.
Read More...
राजनीति  कानपुर 

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार.. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर के पतारा (Parada) में जनसभा (Public meeting) करने पहुंचे. यहां उन्होंने अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले (Devendra Singh Bhole) के समर्थन में जनसभा की और जनता से वोट की अपील की. इसके साथ ही सीएम ने मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा.
Read More...