Kanpur Crime In Hindi: गैंगरेप के बाद नाबालिग चचेरी बहनों ने की थी आत्महत्या ! अब पिता ने भी फांसी लगाकर दे दी जान

Crime In Uttar Pradesh

यूपीउ के हमीरपुर (Hamirpur) के रहने वाली दो नाबालिग चचेरी बहनों (Minor Cousins Sisters) के साथ कानपुर के घाटमपुर स्थित ईंट भट्टे पर गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई थी. जिसके बाद दोनों ही बहनों ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. इस घटना से हताश और परेशान लड़की के पिता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है वही इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Kanpur Crime In Hindi: गैंगरेप के बाद नाबालिग चचेरी बहनों ने की थी आत्महत्या ! अब पिता ने भी फांसी लगाकर दे दी जान
नाबालिग बेटियों के बाद पिता ने भी दी जान, image credit original source

पहले बेटियों ने की थी आत्महत्या अब पिता ने किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर कोतवाली (Ghatampur) क्षेत्र अंतर्गत एक ईंट भट्टे पर हमीरपुर (Hamirpur) की रहने वाली दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई थी इस घटना के बाद दोनों ही बहनों ने आत्महत्या कर ली थी. अब पिता ने भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

hamirpur_man_commits_suicide
आत्महत्या, image credit original source

गैंगरेप पीड़ित बहनों के पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के सिसोलर थाना अंतर्गत रहने वाला एक बेहद गरीब परिवार जो कानपुर के घाटमपुर में रहकर ईट भट्टे पर रहकर मेहनत मजदूरी करता था जहां पर उनकी दो नाबालिग बेटियों के साथ सामूहिक रेप कर बदमाशों ने इसका वीडियो भी बना लिया था. समाज के डर और शर्म के चलते दोनों बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी हालांकि इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन गिरफ्तारी के बाद से लगातार ईट भट्ठा संचालक पीड़ित परिवार को कंप्रोमाइज करने के लिए परेशान कर रहा था जिस वजह से पीड़ित पिता ने भी आत्महत्या कर ली.

तीन आरोपियों ने किया था नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप

दरअसल बीते दिनों घाटमपुर में ईट भट्टे के ठेकेदार रज्जू रामस्वरूप और संजू ने दो नाबालिग लड़कियों को पहले तो शराब पिलाया और फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया यही नहीं उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया इसके बाद सामाजिक डर और लज्जा के चलते दोनों ही बहनों ने बीती 29 फरवरी के दिन पेड़ के सहारे रस्सी डालकर आत्महत्या कर ली वही पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. तलाशी लिए जाने के बाद उनके मोबाइल से लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था.

ईट भट्टा संचालक बना रहा था समझौते का दबाव

इस घटना के बाद लगातार पीड़ित परिवार द्वारा आरोप लगाया गया कि भट्ठा संचालक लगातार पुलिस परिवार को समझौता करने के लिए परेशान कर रहा था. यही नहीं उन्होंने बताया कि ऐसा न करने पर वह उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा था वही रोज-रोज की धमकी और कंप्रोमाइज के दबाव के चलते पीड़ित पिता ने भी हमीरपुर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है हालांकि पूरे परिवार की ओर से अभी तक किसी भी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us