Fatehpur News: फतेहपुर में दो महिलाएं भिड़ीं बोली यह मेरा पति ! आपस में हैं देवरानी जेठानी, दिलचस्प है ये घटना

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं और एक पुरुष को अपना पति बताने लगीं. हैरानी बात यह है कि दोनों महिलाएं आपस में देवरानी जेठानी हैं. घटना औंग थाना क्षेत्र के कौड़िहा गांव की है जहां इस पूरे मामले में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

Fatehpur News: फतेहपुर में दो महिलाएं भिड़ीं बोली यह मेरा पति ! आपस में हैं देवरानी जेठानी, दिलचस्प है ये घटना
फतेहपुर देवरानी जेठानी का विवाद : फोटो प्रतीकात्मक

Fatehpur News Today: फतेहपुर में गुरुवार एक ऐसा दिलचप्स मामला सामने है जहां दो महिलाएं एक पुरुष को अपनी पति बता रही हैं. घटना औंग थाना क्षेत्र के कौड़िहा की है जहां दोनों देवरानी जेठानी आपस में विवाद करने लगी. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. 

देवरानी जेठानी का गांव में फिल्मी विवाद

फतेहपुर में देवरानी जेठानी के आपस का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक कानपुर नगर के एचबीटी गंगा घाट निवासी रंजीत उर्फ अजीत लगभग 15 साल पहले शाशिकला नाम की महिला से लव मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि एक साल पहले रंजीत के बड़े भाई नाटूल निषाद की मौत हो गई. भाई की शादी फतेहपुर के कौड़िहा में हुई थी. रंजीत अपने घर से अचानक लापता हो गया और अपनी विधवा भाभी के साथ फतेहपुर की छिवली नदी के पास किराए के कमरे में रहने लगा. बताया जा रहा है कि रंजीत की पत्नी शशिकला अपने अचानक लापता हुए पति की खोजबीन करने लगी.

फतेहपुर में जेठानी के साथ रह रहा था पति

रंजीत की पत्नी शशिकला को काफी खोजबीन करने के बाद जानकारी हुई की उसका पति जेठानी पूनम के साथ छिवली नदी के पास किराए के कमरे में रहता है. जानकारी होने पर शशिकला कई महिलाओं और सगे संबंधियों के साथ उसके किराए के घर फतेहपुर पहुंची और पति रंजीत को साथ ले जाने की बात कही जिसपर पूनम विरोध करने लगी और उसे अपना पति बताने लगी. बताया जा रहा है कि इस बहस के बाद दोनों देवरानी जेठानी आपस में भिड़ गईं और विवाद करने लगी. हंगामा बढ़ते देख चारो ओर हड़कंप मच गया और आस पास के लोग इस फिल्मी सीन को देखने पहुंचने लगे.

फतेहपुर के औंग थाने पहुंचा देवरानी जेठानी का विवाद

देवरानी जेठानी के आपस के विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शशिकला पूनम और रंजीत को थाने लेकर आ गई. जानकारी के मुताबिक घंटों इस बात को लेकर थाने में भी वाद विवाद होता रहा. बताया जा रहा है काफी पंचायत और सुलह समझौते के बाद ये मामला शांत हुआ. औंग थाना प्रभारी विद्या यादव ने बताया कि पति पत्नी में आपस में विवाद हुआ था जिसके बाद वो फतेहपुर आ गया था मामला शांत हो गया है रंजीत अपनी पत्नी शशिकला के साथ कानपुर चला गया है. वहीं आस पास के लोगों में अभी भी चर्चाओं का बाजार गर्म है

Read More: UP RO ARO Paper Leak: यूपी में क्या लीक हो गया समीक्षा अधिकारी का पेपर ! अखिलेश ने भाजपा पर किया हमला

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच? India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
बुधवार को रांची (Ranchi) के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (india-England) के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला...
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान
Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Follow Us