Fatehpur News : फतेहपुर में दो औऱ गौकश मुठभेड़ में गिरफ्तार लेक़िन इस बार पुलिस टीम ने यह बड़ी ग़लती कर दी.!

यूपी के फतेहपुर में दो औऱ गौकश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए हैं. यह मुठभेड़ बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में हुई है. Fatehpur Encounter News

Fatehpur News : फतेहपुर में दो औऱ गौकश मुठभेड़ में गिरफ्तार लेक़िन इस बार पुलिस टीम ने यह बड़ी ग़लती कर दी.!
Fatehpur News: घटना स्थल पर घायल पड़े गौकश

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में इन दिनों गौवंश तस्करी औऱ गौकशी से जुड़े अपराधियों की शामत आई हुई है, एसपी राजेश कुमार के निर्देश पर ऐसे अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां जारी हैं, ख़ास बात यह कि अधिकांश कुख्यात गौकश पुलिस मुठभेड़ ( Fatehpur Police Encounter ) के दौरान गिरफ्तार किए जा रहे हैं.पिछले 24 घण्टे के अंदर अलग अलग थाना क्षेत्रों में तीन गौतस्कर मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक पीआरओ ने बताया कि शनिवार देर रात थाना बिंदकी पुलिस ( Fatehpur Bindki Encounter ) व एसओजी टीम के साथ थाना बिंदकी क्षेत्र आलमगंज, प्रतापुर गांव के पास शातिर गोतस्करों से मुड़भेड हुई जिसमे 02 गोतस्कर अंसार पुत्र बब्लू व शाकिब उर्फ चींटा पुत्र लल्लन निवासीगण पट्टीशाह थाना हथगांव जनपद फतेहपुर के पैर में गोली लगी जिससे दोनों घायल हो गया है.जिसको उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया है. 

एक अज्ञात अभियुक्त अंधरे का फायदा उठाकर भाग गया है कॉम्बिंग कर तलाश की जा रही है. अभियुक्त के कब्जे से 02 अदद तमंचा, 02 कारतूस जिंदा, 02 खोखा कारतूस, 1 अदद मोटरसाइकिल, चापड़, चाकू, ठीहा व गोकशी के लिए लायी गयी 1 गाय बरामद हुई है.

मुठभेड़ की सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह मौक़े पर पहुँचें उन्होंने बताया कि अभियुक्त अंसार के विरुद्ध गंभीर अपराधों में कुल 08 मुकदमे पंजीकृत हैं तथा शाकिब उर्फ चींटा के विरुद्ध भी गंभीर अपराधो में 4 मुकदमे पंजीकृत है. यह दोनों शातिर किस्म के अपराधी है. इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने पुलिस औऱ एसओजी टीम को 25 हज़ार नगद इनाम देने की घोषणा की है.

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

पुलिस ने क्या गलती की..

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर में बिजली के झटके ने छीन ली बुजुर्ग दंपति की जिंदगी ! घर से उठेंगीं दो अर्थियां

योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन लंगड़ा को लेकर कई बार सवाल उठते हैं कि पुलिस इसका बेजा फ़ायदा उठा रही है, हालांकि अपराधियों के विरुद्ध ऐसी कठोर कार्रवाई से आम जनमानस में सुरक्षा औऱ अपराधियों में डर का माहौल रहता है यह अच्छी बात है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पति ने नहीं खरीदे गहने तो पत्नी ने लगा ली फां'सी ! दो साल पहले हुई थी शादी

पुलिस एनकाउंटर कैसे होते हैं यह भी किसी से छिपा नहीं है, लेकिन कई बार पुलिस टीम कई बड़ी गलतियां कर देती हैं जो एनकाउंटर को औऱ ज्यादा सवालों के घेरे में खड़ा कर देता है.

मरहम पट्टी किए आराम से घटनास्थल पर लेटा गौतस्कर

अब इसी एनकाउंटर ( Fatehpur Bindki Encounter ) की बात कर लेते हैं, दो गौ तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, दोनों के पैर में गोली लगी हुई है, जहां गोली लगी हुई वहां बढ़िया अच्छे से मरहम पट्टी भी बांध दी गई है, जबकि फ़ोटो घटनास्थल की ही हैं. अब सवाल ये उठता है कि घटनास्थल पर तुरन्त मरहम पट्टी कौन करेगा औऱ माना पुलिस ने कर भी दी होगी तो फिर उसी एक पोजिशन में लेटकर फ़ोटो कौन क्लिक कराता है.!

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us