Fatehpur Murder News: फतेहपुर में रात के अंधेरे में खू'नी खेल ! ईंट से कूचकर दोस्त की ह'त्या

Fatehpur News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बीती रात शराब के नशे में ऐसा खूनी खेल हुआ की दोस्त ने ईंट से कूचकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. घटना थरियांव थाना (Thariyaon Thana) क्षेत्र के देहुली मोड़ कानपुर प्रयागराज नेशनल हाइवे की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में रात के अंधेरे में खू'नी खेल ! ईंट से कूचकर दोस्त की ह'त्या
फतेहपुर में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या : Image Credit Original Source

Fatehpur Murder News: यूपी के फतेहपुर में बीती रात अपने दोस्त के साथ ससुराल जा रहे युवक की बेरहमी से ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई. सुबह करीब तीन बजे सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी दोस्त की तलाश में जुट गई है. घटना थरियांव थाना (Thariaon Thana) क्षेत्र के देहुली मोड़ की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक हत्या से परिजनों में व्याप्त हो गया है जिसके चलते थाने का घेराव किया गया है. 

ससुराल जा रहे युवक की सिर कूचकर हत्या

फतेहपुर (Fatehpur) के सदर कोतवाली (Kotwali News) क्षेत्र के पीरनपुर निवासी रोहित सिंह (30) अपने साथी विजय शुक्ला निवासी सिविल लाइन के साथ गुरुवार रात ससुराल रामीपुर खागा कोतवाली (Khaga Kotwali) ने लिए बाइक से निकला था.

जानकारी के मुताबिक दोनों ने रास्ते में ढाबे में खागा खाया और शराब भी पी. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में दोनों में किसी बात को लेकर पहले बहस हुई फिर विवाद इतना बढ़ा की थरियांव थाना (Thariyano Thana) क्षेत्र के देहुली मोड़ कानपुर प्रयागराज नेशनल हाइवे के पास विजय शुक्ला ने रोहित के सिर पर ईंट पत्थर से वार करते हुए हत्या कर दी और परार हो गया. 

सुबह तीन बजे पुलिस को मिला रोहित का शव 

थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली मोड़ के पास हत्या करने के बाद आरोपी विजय शुक्ला फरार हो गया. इधर परिजन रोहित को लगातार फोन मिलाते रहे लेकिन उससे कोई संपर्क नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि न रोहित ससुराल पहुंचा न ही अपने घर.

Read More: Fatehpur Heat Stroke Died: फतेहपुर में आग उगल रहा आसमान ! भीषण गर्मी और हीट स्ट्रोक से बुजुर्ग की मौत

घबराए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 3 बजे के आस पास पुलिस को रोहित का शव बरबाद हुआ. एसपी विजय शंकर मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहित सिंह नाम के युवक की हत्या उसके दोस्त विजय शुक्ला ने की है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी विजय शुक्ला की तलाश की जा रही है.

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया शराब के नशे में दोनों में झगड़ा हुआ फिर हत्या की गई है. उधर गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी को पकड़ने की जिद में आड़े हुए हैं

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us