Fatehpur Crime News: फतेहपुर में पति का षड्यंत्र ! देवर ने भाभी को किया किडनैप, सामूहिक दुष्कर्म फिर हत्या, प्रेम प्रसंग की अनोखी कहानी

फतेहपुर हत्यकांड

फतेहपुर के ललौली (Lalauli) में 2 दिन पहले एक निर्माणाधीन मकान (Under Construction House) के सेफ्टी टैंक में मिले युवती के न्यूड शव के मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. महिला के साथ गैंगरेप और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी इन सबमें चौका देने वाली बात यह है कि यह पूरा प्री प्लान था जिसका मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि दुबई में बैठा महिला का पति ही था.

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में पति का षड्यंत्र ! देवर ने भाभी को किया किडनैप, सामूहिक दुष्कर्म फिर हत्या, प्रेम प्रसंग की अनोखी कहानी
फतेहपुर युवती हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार : फोटो युगान्तर प्रवाह

महिला का दो दिन पहले मिला था नग्न शव

दरअसल 20 जनवरी को ललौली थाना क्षेत्र के बांदा-टांडा हाईवे पर एक निर्माणाधीन मकान के सेफ्टी टैंक में एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था पहली बार में देखने से ऐसा लग रहा था कि महिला के साथ पहले सामूहिक बलात्कार कर फिर उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो चुका था की उसके साथ गैंगरेप और फिर सिर कूच कर हत्या करी गयी है. पुलिस ने गठित की हुई टीमो की मदद से इस पूरी घटना का 48 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया. 

महज 48 घण्टो के अंदर पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पांच टीमों का गठन किया और मामले की जांच में जुट गई जानकारी के मुताबिक मृतका 25 वर्षीय महिला की पहचान हो चुकी है. दो साल पहले उसकी शादी बीबीपुर निवासी छोटू लोधी के साथ हुई थी. उसका पति दुबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था. लेकिन उसे अपनी पत्नी के चालचलन पर शक था, यही नहीं बताया जा रहा कि पत्नी का चचेरे जेठ से भी प्रेम प्रसंग था. इसलिए आये दिन दोनों में झगड़ा भी हुआ करता था. रोज-रोज के इस झगड़े से तंग आकर उसके पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या करवाने के लिए योजना बनाई.

देवर ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम

पत्नी की हत्या करवाने के लिए पति ने अपने चचेरे भाई ननकू उर्फ सूरज को अपनी पत्नी की हत्या करवाने के लिए 3 लाख रुपये की सुपारी दी. 1 लाख रुपये एडवांस और बाकी 2 लाख रुपये हत्या करने के बाद देने का वायदा किया गया. प्लान के मुताबिक आरोपी ननकू ने अपने साथी रोहित, रामचंद्र, शिवम व सोनू के साथ मिलकर महिला की हत्या करने की साजिश रची. जिसके तहत देवर ननकू अपनी भाभी के मायके गया और उसे मेला घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया लेकिन पहले से ही उसके साथी घात लगाए बैठे हुए थे, एक निर्माणधीन मकान में ले जाकर ननकू व उसके साथियों में बारी-बारी से युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर ईंट से सिर कूच कर उसकी हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से हाइवे किनारे बन रहे एक निर्माणाधीन माकान के सेफ्टी टैंक में उसका नग्न शव फेंककर फरार हो गए.

मेला दिखाने के बहाने भाभी को ले गया देवर

उधर जब बेटी अपने मायके वापस नही लौटी तो घबराए माता पिता ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. उनके द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार उनकी बेटी उसके देवर के साथ मेला घूमने गयी थी, लेकिन शातिर ननकू घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो चुका था. इसलिए पुलिस को भी उसी ओर शक था फिलहाल दूसरे दिन युवती का शव मिलने के बाद पुलिस की जांच और भी ज्यादा तेज हो गयी.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

पुलिस ने एसओजी व सर्विलांस की सहायता से इस हत्याकांड का 48 घण्टो के अंदर ही खुलासा कर डाला. हत्या को अंजाम देने और आरोपी ननकू का साथ देने वाले चारो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी ननकू और इस घटना का मास्टरमाइंड दुबई में बैठा महिला का पति छोटू पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस योजना बना रही है.

Read More: UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

मृतका का जेठ के साथ था प्रेम प्रसंग

यह भी बात सामने निकल कर आयी है कि उसकी पत्नी और जेठ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. कई बार छोटू ने इस बात का विरोध किया, लेकिन उसकी पत्नी ऐसा मानने को तैयार नहीं थी वही गांव में भी उनके इस प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चाएं भी होती थी. जिस वजह से छोटू को काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पति ने नहीं खरीदे गहने तो पत्नी ने लगा ली फां'सी ! दो साल पहले हुई थी शादी

यही वजह रही कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करवाने के लिए अपने चचेरे भाई को तीन लाख रुपए की सुपारी दे डाली. हालांकि षड्यंत्रकारी आरोपी पति छोटू व देवर ननकू पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. एसपी उदय शंकर सिंह (IPS Udai Shankar Singh) ने बताया कि इस हत्याकांड में 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मास्टरमाइंड समेत दो की तलाश की जा रही है. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us