फतेहपुर:शांतिपूर्ण तरीक़े से सम्पन्न हुई पंचायत उपचुनाव की मतगणना..जाने किसने जीती बाजी और कौन रह गया पीछे!

ज़िले में शांतिपूर्ण तरीक़े से पंचायत चुनाव की मतगणना सम्पन्न हो गई..पढ़े युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में कौन कंहा से जीता..

फतेहपुर:शांतिपूर्ण तरीक़े से सम्पन्न हुई पंचायत उपचुनाव की मतगणना..जाने किसने जीती बाजी और कौन रह गया पीछे!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:यूपी भर में पंचायत के रिक्त हुए पदों पर बीते 6 जुलाई को वोट डाले गए थे जिसकी मतगणना सोमवार आठ जुलाई को संपन्न हुई।

फतेहपुर में 38 पद ग्राम पंचायत सदस्यों के,क्षेत्र पंचायत सदस्य के तीन पद,ग्राम प्रधान के 6 पद और जिला पंचायत सदस्य का एक पद रिक्त था।लेक़िन ग्राम पंचायत सदस्यों की रिक्त सभी 38 सीटों पर और क्षेत्र पंचायत सदस्य की दो सीटों पर निर्विरोध चयन हुआ।जबकि ग्राम प्रधान की सभी 6,जिला पंचायत की एक और क्षेत्र पंचायत सदस्य की एक सीट पर 6 जुलाई को हुए मतदान के बाद सोमवार आठ जुलाई को मतगणना सम्पन्न हुई।

उपचुनाव में नवनिर्वाचित हुए जनप्रतिनिधि..

जिला पंचायत की वार्ड नम्बर 6 छेउका हुसैनगंज सीट पर हुए चुनाव में निवर्तमान सदस्य शिवनंदन पटेल के बेटे सर्वेश पटेल ने भारी अंतर से भाजपा उम्मीदवार विजय प्रताप को शिकस्त दी।आपको बता दे कि शिवनंदन पटेल की अचानक हुई मौत के बाद यह सीट रिक्त हुई थी।

Read More: Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर में एचटी लाइन की चपेट में आने से तीन बच्चे झुलसे ! आम के पेड़ में बंधे थे तार

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पंचायत उपचुनाव:दिलचस्प है पंचायतो की चुनावी जंग..शनिवार को डाले जाएंगे वोट,जाने कहाँ है कांटे की टक्कर!

Read More: Fatehpur Lok Sabha Seat Result Live Update 2024: फतेहपुर से नरेश उत्तम पटेल जीते चुनाव ! साध्वी इतने अंतर से हारी

ग्राम प्रधान पद की बात करें तो हंसवा ब्लाक के एकारी ग्राम पंचायत से महनाज बेगम पत्नी एजाज अहमद,तेलियानी के सरांय सईद खां(बिलन्दा) से नरेश,भिटौरा के पड़री और बरई खुर्द से क्रमशः बुधिया व चंद्रोदय,धाता के तेंदुआ से राजकुमारी तथा मलवां के ममरेजपुर से रन्नो देवी विजयी हुई।

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us