बरेली:विधायक राजेश मिश्र 'पप्पू भरतौल' ने श्मशान में ज़मीन के अंदर मटके में बन्द मिली लावारिस बच्ची को अपनाया..नाम सीता रखा.!

बरेली से विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल एक बार फ़िर सुर्खियों में है।मामला है एक लावारिस पड़ी नवजात बच्ची को अपनाने का..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

बरेली:विधायक राजेश मिश्र 'पप्पू भरतौल' ने श्मशान में ज़मीन के अंदर मटके में बन्द मिली लावारिस बच्ची को अपनाया..नाम सीता रखा.!
फ़ोटो साभार गूगल

बरेली:जिले की बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल एक बार फ़िर सुर्खियों में हैं।मामला एक नवजात लावारिस बच्ची को विधायक द्वारा अपनाने का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली शहर में दो दिन पहले श्मशान में खुदाई के दौरान मटके में एक नवजात बच्ची दबी मिली थी।इस बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।अब बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची के पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली है।विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची का नाम सीता रखा है।

ये भी पढ़े-साक्षी अजितेश मामला:विधायक की बेटी को अभी भी मिल रही हैं धमकियां..कहा-"भगोड़ों की तरह गुज़ारनी पड़ रही जिंदगी"!

जानकारी के अनुसार शनिवार को कुछ लोग अपने परिवार में मृत बच्चे को दफनाने के लिए शहर के श्मशान में लेकर पहुंचे थे।ये लोग मृत बच्चे को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे, इसी दौरान जमीन से एक मटका निकला। जब मटके को खोलकर देखा गया, तो उसमें जीवित बच्ची नजर आई। आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि किसने जिंदा बच्ची को मटके में रखकर जमीन में दफन कर दिया था।

Read More: Kannauj Crime In Hindi: 17 वर्षीय लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर डाली निर्मम हत्या ! घर के बाकी सदस्य भी थे निशाने पर

ये भी पढ़े-साक्षी के पति अजितेश की लोगों ने की जमकर पिटाई..!

Read More: Fatehpur Heat Stroke Died: फतेहपुर में आग उगल रहा आसमान ! भीषण गर्मी और हीट स्ट्रोक से बुजुर्ग की मौत

विधायक राजेश मिश्रा को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे।इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह इस बच्ची की परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं।

Read More: Noida Crime News: रेप के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने कस्टडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी ! लापरवाही बरतने पर पूरी चौकी सस्पेंड

विधायक राजेश मिश्र ने नवजात बच्ची का नाम सीता रखा है।सीता नाम रखने के पीछे विधायक ने बताया कि-'ये अद्भुत बच्ची है, ये दूसरी सीता है।जिस तरह राजा जनक को एक घड़े में मां सीता मिली थीं।उसी तरह हमें भी ये बच्ची एक घड़े में मिली है। मैं इस बच्ची का पालन-पोषण करूंगा, उसे खूब पढ़ाऊंगा।'

ये भी पढ़े-भाजपा विधायक की बेटी ने भागकर रचाई शादी..मिल रही जान से मारने की धमकियां.!

बता दें, इससे पहले विधायक राजेश मिश्रा(Rajesh mishra) उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने एक दलित समुदाय के लड़के के साथ शादी कर ली थी।साक्षी ने शादी करने के बाद एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुद को और अपने पति अजितेश को अपने पिता और बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल से जान का खतरा बताया था।हालांकि उस वक्त यह मामला खूब मीडिया की सुर्खियां बना था।जिसके बाद विधायक ने ख़ुद मीडिया के सामने आकर यह कहा था कि उनकी बेटी द्वारा जो आरोप उनपर लगाए जा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं।उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी बेटी बालिग़ है और उसे अपने निर्णय लेने की स्वंत्रता है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us