Virat Kohli : विराट कोहली चार्टर्ड प्लेन से लौटे भारत, शेयर की तस्वीरें, सर्विस से हुए खुश पायलट को बोला थैंक्यू

भारतीय टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज से भारत लौट आए हैं. उन्होंने भारत लौटने से पहले स्पेशल चार्टर्ड विमान के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.साथ ही दी गयी चार्टर्ड फ्लॉइट की तरफ से सुविधाओ पर पायलट को धन्यवाद दिया.

Virat Kohli : विराट कोहली चार्टर्ड प्लेन से लौटे भारत, शेयर की तस्वीरें, सर्विस से हुए खुश पायलट को बोला थैंक्यू
चार्टर्ड प्लेन से भारत लौटे विराट कोहली

हाईलाइट्स

  • वेस्टइंडीज से भारत लौटे टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली
  • स्पेशल चार्टर्ड विमान से पहुंचे भारत,शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीर
  • फ्लॉइट की सर्विसेज को लेकर जताई खुशी, दिया धन्यवाद

Virat Kohli returns to india : भारत और वेस्टइंडीज के विरुद्ध 5 मैचों की T20 सीरीज जारी है. इस दौरान टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली को टी-20 सीरीज में रेस्ट दिया गया था. जिसके बाद विराट कोहली वेस्टइंडीज से चार्टर्ड प्लेन से भारत लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज से भारत तक की इस यात्रा को लेकर खुशी जताई.फ्लाइट में अच्छी सुविधाओं को लेकर पायलट को धन्यवाद भी कहा.उनकी शेयर की हुई तस्वीर पर भी रियेक्शन आ रहे हैं.

वेस्टइंडीज से चार्टर्ड प्लेन से भारत लौटे कोहली

वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज, वनडे सीरीज जीतने के बाद अब 5 मेचों की T20 सीरीज जारी है.टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाड़ी पूर्व कप्तान विराट कोहली को T20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. इस सीरीज में युवाओं को मौका दिया गया हैं. जिसके बाद विराट कोहली स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से वेस्टइंडीज से भारत लौट आए हैं. उन्होंने भारत लौटने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस चार्टर प्लेन के साथ 2 तस्वीरें भी शेयर की है.

विराट ने शेयर की चार्टर्ड के साथ तस्वीरे पायलट ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है

Read More: Rishabh Pant Hindi News: क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बताई उस दिन की भयावह दास्तां ! लगा समय अब खत्म हुआ, हर किसी को सेकेंड लाइफ तो नहीं मिलती

तस्वीरों में आप देख सकते हैं की पहली तस्वीर चार्टर्ड विमान के साथ विराट बाहर खड़े हुए हैं. दूसरा विमान के अंदर बैठे हुए तस्वीर ली है. वही विराट ने चार्टर्ड प्लेन की सुविधाओं को लेकर पायलट का धन्यवाद भी दिया. इस दौरान पायलट भी विराट कोहली को थैंक यू कहना नहीं भूले उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि आज अपने आइडल विमान के जरिए सुविधा दे पा रहा हूं. विराट की इन तस्वीरों को अब तक लाखों यूजर्स देख चुके हैं और कई रिएक्शंस भी आ रहे हैं.जिनमें से काफी यूजर्स ने इन तस्वीरों को लाइक किया है.

Read More: Capetown Test Records: केपटाउन टेस्ट के पहले दिन बने ऐसे रिकॉर्ड्स ! जो बन गए एक इतिहास, पहले दिन गिरे 23 विकेट, शून्य पर आउट हुए 7 बल्लेबाज

वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज के दौरान लगाया था शतक

Read More: Cricketer Dhruv Jurel: मां ने सोने की चेन बेंचकर कभी ख़रीदवाई थी क्रिकेट किट ! अचानक इंडिया टेस्ट टीम में हुआ चयन, जानिए कौन हैं यह खिलाड़ी?

विराट कोहली वेस्टइंडीज के विरुद्ध दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. जिनमें से 1 शतक भी शामिल था. वही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में वह पहले मैच में खेले थे, लेकिन बल्लेबाजी करने मैदान पर नहीं उतरे थे. अन्य दोनों मैचों में उन्हें आराम दिया गया था.जिसके बाद T20 सीरीज में उन्हें आराम दिया गया. जिससे युवाओं को भी इस सीरीज में खुद को साबित करने का मौका मिल सके.विराट कोहली की नज़र अब आगामी एशिया कप पर है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच? India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
बुधवार को रांची (Ranchi) के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (india-England) के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला...
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान
Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Follow Us