×
विज्ञापन

Fatehpur news:सेफ़्टी टैंक में मिला 6 साल की बच्ची का शव.दो दिन पहले हुई थी लापता

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur news) ज़िले में शुक्रवार को उस वक़्त हड़कम्प मच गया, जब दो दिन से लापता एक मासूम बच्ची का शव सेफ़्टी टैंक में उतारता हुआ मिला.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:शुक्रवार को ज़िले में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई,जब दो दिन से लापता एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर बने एक सेफ़्टी टैंक में उतराता हुआ मिला।सूचना पाकर तुरंत मौक़े पर स्थानीय थाने की पुलिस फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, एसडीएम सदर, सीओ थरियांव आदि मौक़े पर पहुँचे।Fatehpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

मामला अशोथर थाना क्षेत्र के सुजानपुर गाँव का है यहाँ के रहने वाले शिवभजन की 6 वर्षीय पुत्री गुड़िया बीते दिन घर के बाहर खेलने के लिए गई थी औऱ वहीं से ग़ायब हो गई थी।जब वह शाम को घर नहीं पहुँची तो परिजनों ने पूरे गाँव में खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला।अगले दिन 6 जनवरी को परिजनों ने अशोथर थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखाई।एसपी सतपाल अंतिल ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर मासूम को खोजने में लगा दिया था।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:कपड़ो से लदे कंटेनर में भरा था गाँजा पुलिस ने पकड़ा यहां होनी थी सप्लाई

लेकिन बच्ची को खोजने में पुलिस नाकाम रही।शुक्रवार की सुबह शिवभजन की एक पड़ोसी महिला उपले (कंडे) पाथने के लिए गई हुई थी।वहीं बने हुए सेफ़्टी टैंक जिसमें अभी पानी भरा हुआ था, उससे बाल्टी डालकर पानी निकालने लगी इसी दौरान उसने बच्ची का शव पानी में उतराते हुए देखा।

परिजन तुरंत मौक़े पर पहुँचे, ग़ायब बच्ची मृत अवस्था में मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर की है।मौक़े पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(ips satpal antil) ने बताया कि बच्ची के गुमसुदगी की सूचना पर तुंरत अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीमों का गठन कर खोजबीन शुरू कर दी गई थी।बच्ची का शव सेफ़्टी टैंक में बरामद हुआ है।शव पर बाहरी चोट के निशान नहीं हैं।पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।