×
विज्ञापन

Fatehpur news:देश सेवा करते हुए कुपवाड़ा में शहीद हो गया फतेहपुर का लाल

विज्ञापन

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात फतेहपुर का जवान देश सेवा करते हुए गोली लगने से शहीद हो गया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:जवान के शहीद होने की ख़बर से पूरे ज़िले में शोक की लहर दौड़ गई है।जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात फतेहपुर के जवान की मौत की ख़बर जैसे ही परिजनों को मिली तो घर परिवार में कोहराम मच गया।जवान के घर पहुँच शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लग गया है। fatehpur news

जानकारी के अनुसार खजुहा ब्लाक के नन्दापुर गाँव निवासी सेवानिवृत्त फ़ौजी अरुण कुमार तिवारी के सबसे छोटे त्रिवेद प्रकाश तिवारी(24) फ़ौज में हैं।त्रिवेद साल 2015 में भर्ती हुए थे वर्तमान में इनकी तैनाती जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में है। fatehpur ki news

पिता अरुण तिवारी ने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे बेटे के तैनाती स्थल से सूबेदार प्रदीप का फोन आया था उन्होंने आतंकियों से गोली लगने से बेटे के शहीद होने की जानकारी दी थी।

बेटे के शहीद होने की ख़बर जैसे ही घर वालों को मिली तो कोहराम मच गया।रिटायर्ड फ़ौजी पिता औऱ माँ बेटे की मौत पर गहरे सदमे में हैं।हालांकि पिता को फ़ख्र है कि उनका बेटा देश सेवा करते हुए शहीद हुआ है।

त्रिवेद के चार बड़े भाई श्रीपति तिवारी, हरिमोहन तिवारी, वेद प्रकाश तिवारी और देव प्रकाश हैं। देव प्रकाश फौज में है और रांची में तैनात हैं।वेद प्रकाश कानपुर संयुक्त शिक्षा निदेशक के पद पर तैनात हैं।शेष दोनों बड़े भाई गाँव में ही कृषि कार्य करते हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।