oak public school

Fatehpur News: दवाओं की कमी से जूझ रहा है फ़तेहपुर.कालाबाजारी पर क्या बोले संगठन के अध्यक्ष।

फ़तेहपुर में बढ़ते कोरोना के कारण स्थिति असमान्य हो चुकी है।तेज बुख़ार और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोग मरने के लिए मजबूर हो रहें हैं। तो वहीं जिले में बुनियादी दवाओं की किल्लत हो रही है। केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत में क्या कहा सुनिए (Fatehpur Latest News Today)

Fatehpur News: दवाओं की कमी से जूझ रहा है फ़तेहपुर.कालाबाजारी पर क्या बोले संगठन के अध्यक्ष।
वीरेंद्र कुमार गुप्ता: अध्यक्ष केमिस्ट एसोसिएशन

Fatehpur Latest News Today: फ़तेहपुर में कोरोना(Corona Virus)का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है तो वहीं तेज़ बुख़ार और ऑक्सीजन की कमी से जिले के अधिकतर लोग लगातार ग्रसित हो रहें।मरीजों को सदर अस्पताल में बेड तक नहीं मिल पा रहा है।ऑक्सीजन की खानापूर्ति के बीच दवाओं की किल्लत से जनपदवासी जूझते नज़र आ रहें।इस संदर्भ में फ़तेहपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत की।(Fatehpur Latest News Today)

दवाओं की कमी पर उन्होंने कहा कि आपूर्ति से अधिक बिक्री हो रही है जिसकी सबसे बड़ी वज़ह है कि मरीजों द्वारा अधिक से अधिक दवाओं का संग्रह किया जा रहा है।लोगों के अंदर दवाओं की कमी से भय व्याप्त हो रहा है जिसकी वज़ह से वह अधिक से अधिक दवाएं ख़रीद कर रख ले रहें हैं जरूरत से अधिक दवाओं के संग्रहण से बाज़ार में इसकी कमी देखने को मिल रही है।उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहता हूँ कि जितनी जरूरत हो उतनी दवाएं ले जिससे सभी तक ये पहुँच सके।(Fatehpur Latest News Today)

दवाओं की कालाबाजारी पर क्या बोले वीरेंद्र गुप्ता.?

बाज़ार में दवाओं की कमी से इसकी कालाबाजारी भी होने लगी है।इसपर जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी प्रकार की कालाबाजारी नहीं होगी अगर कोई भी ऐसा करता है तो हमको तुरंत इसकी सूचना दी जाए साथ ही मैं जिला प्रशासन से निवेदन करता हूँ कि उसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई भी करें। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन कोरोनो(Corona Virus)काल मे लगातार लोगों की मदद कर रहा एसोसिएशन की तरफ़ से कई बार आम लोगों के लिए मास्क और सेनेटाइजर मुफ्त में वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष गिरिराज रस्तोगी कोविड काल मे लोगों की सेवा करते हुए दिवंगत हो गए हैं।(Fatehpur Latest News Today)

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

दवाओं की कमी को दूर करने में प्रशासन करे मदद..

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस

वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि जनपद में दवाओं की काफी कमी है और फ़िलहाल अभी इसे दूर नहीं किया जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी कमी है कि दवा निर्माता कंपनी जिसके अधिकतर सिएंडफ़ प्रदेश की राजधानी में हैं वहां बढ़ते कोरोनो कर्फ्यू की वजह से उसकी आपूर्ति नहीं कर पा रहा है।अगर जिला प्रशासन प्रदेश के उच्चाधिकारियों से बात करके दवाओं की सप्लाई करने के लिए कहती है तो इस समस्या का निदान जल्द से जल्द हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रसाशन की तरफ़ से कई बार हमारे दवाओं के वाहन का बिना वज़ह चालान किया गया है जिसके कारण भी समस्या उत्पन्न हो रही है अगर जिला प्रशासन हमारा सहयोग करती है तो हमारा संगठन भी उनका सहयोग करेगा।(Fatehpur Latest News Today)

Read More: Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी ने गेस्ट हाउस में ही हंगामा...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

Follow Us