×
विज्ञापन

Fatehpur News:कुएं में मिला मासूम कृष्णा का शव.आख़िरी बार बाबा ने दी थी आइसक्रीम।

विज्ञापन

फ़तेहपुर के कौडर गांव में उस समय कोहराम मच गया जब पांच वर्षीय कृष्णा का शव एक कुएं में मिला..बताया जा रहा है सोमवार शाम करीब पांच बजे के बाद कृष्णा अचानक गायब हो गया था।घर वालो के खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। जानकारी के अनुसार आख़िरी बार बाबा ने उसे आइसक्रीम दी थी। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट...Krishna dies after falling in a well kaudar thana asothar

फ़तेहपुर(Fatehpur News):मंगलवार को असोथर थाना (Asothar Thana News) क्षेत्र के कौडर गांव(Kaudar News) में उस समय कोहराम मच गया जब कृष्णा नाम(Krishna) के एक बच्चे का शव उसी के घर के सामने बने कुएं में मिला।सोमवार को करीब पांच बजे के बाद से बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल रहा था परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:हत्या के बाद एफआईआर दर्ज न करने पर हंगामा..पुलिस के रोके जाने पर परिजनों ने किया रोड जाम।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब पांच बजे रुद्र प्रताप सिंह उर्फ कृष्णा(Rudra Pratap Singh Krishna) घर से खेलने के लिए निकला गांव में आइसक्रीम वाले के आने के बाद जब बच्चे ने आइसक्रीम खाने की जिद की तो उसके बाबा धीरेंद्र प्रताप सिंह(Dhirendra Pratap Singh) ने कृष्णा को आइसक्रीम दिलाई उसके बाद वह अन्य बच्चों के साथ खेलने लगा। बताया जा रहा है कि कृष्णा के बाबा अपने घर के मवेशियों को चारा देने लगे और उन्होंने कृष्णा के बारे में ध्यान नहीं दिया। काफी देर जब बच्चे का पता नहीं चला तो परिजन उसे ढूढ़ने लगे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। घर के सामने बने कुएं(well) में भी जब कृष्णा को खोजा गया तो उसमें भी उसका कुछ पता न चला। घबराएं परिजनों ने असोथर थाने(Asothar Thana News) में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज कराई। देर रात पुलिस जब गांव में आई तो उसने भी कुएं में खोजबीन की लेकिन उनको भी कुछ हाथ न लगा।

news-details

कुएं से कृष्णा को निकालते हुए फोटो युगान्तर प्रवाह

गांव की महिला को आई थी कुएं में गिरने की आवाज़।

पड़ोस की एक महिला को शाम को करीब 5 से 6 के बीच मे घर के पास में बने कुएं में कुछ गिरने की आवाज़ आई थी। इसी बात को घ्यान में रखते हुए परिजनों ने कुएं में खोजबीन की थी। लेकिन देर रात उन्हें कुछ हाथ न लगा। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब दस बजे जब पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने जब कुएं में खोजबीन की तो मासूम कृष्णा का शव मिला। शव मिलने के बाद मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 
सीओ थरियांव अनिल कुमार(CO Thariyano Anil Kumar) ने बताया कि कृष्णा(Krishna) के बाबा धीरेंद्र प्रताप सिंह ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। काफ़ी खोजबीन के बाद मासूम का शव घर के पास में बने कुएं मिला है ऐसा लग रहा है कि खेलते हुए बच्चा कुएं में चला गया था जहां उसकी मौत हो गई। शव का पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।