×
विज्ञापन

Farmer protest updates:आधी रात को गाजीपुर बॉर्डर पर काटी गई बिजली, बागपत में पुलिस का धावा

विज्ञापन

किसान आंदोलन से जुड़ी इस वक़्त की बड़ी ख़बर सामने आ रही है, गाजीपुर बार्डर पर चल रहे किसानों के आंदोलन में बुधवार/गुरुवार की मध्य रात्रि अचानक से बिजली सप्लाई बंद हो गई है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

नई दिल्ली:किसान आंदोलन से जुड़ी इस वक़्त की बड़ी ख़बर सामने आ रही है।बुधवार/गुरुवार की मध्य रात्रि यूपी गेट (गाजीपुर टोल) की बिजली काट दी गई है।अभी तक स्ट्रीट लाइटों से धरने को बिजली आपूर्ति हो रही थी।माइक से अनाउंसमेंट करके किसानों से धैर्य बनाने की अपील हो रही है।

विज्ञापन

किसान नेता राकेश टिकैत(rakesh tikait) ने कहा है कि-"गाजीपुर बॉर्डर पर बिजली काटना किसानों को डराने का प्रयास है। पुलिस-प्रशासन ऐसी हरकत ना करे। वरना किसान थाने (पुलिस स्टेशन) में जा बैठेंगे।Farmer protest updates gazipur border

बताया जा रहा कि गाजियाबाद पुलिस के बड़े अधिकारी धरना स्थल पर पहुँचें हैं।और उनकी किसान नेता राकेश टिकैत से बातचीत चल रही है।

इसके अलावा यूपी के बागपत से भी खबर आ रही है कि 40 दिनों से धरने पर बैठे किसानों पर आधी रात को पुुुलिस ने धावा बोल दिया हैै।बड़ौत कस्बे में किसानों पर लाठीचार्ज पुलिस ने धरना स्थल पर लगाये गए टेंट को उखाड़ दिया है।

विज्ञापन

हालांकि बागपत मामले में पुलिस का कहना है कि NHAI के अनुरोध पर राष्ट्रीय राजमार्ग से अवैध अतिक्रमण शांतिपूर्ण ढंग से हटाया गया।

एडीएम ने मीडिया को दी गई अपनी बाईट में कहा है कि हाइवे का काम प्रभावित हो रहा था।एनएचएआई ने इसके लिए पत्र लिखा था।किसानों को समझाकर घर भेज दिया गया है।किसी तरह का लाठीचार्ज या जबरदस्ती नहीं की गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।