oak public school

Kanpur Fake Number Vehicle News : वाहनों में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर असली वाहन स्वामियों को दे रहे धोखा,30 वाहन चिन्हित

कानपुर शहर में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर फर्राटा भर रहे वाहन असली वाहन स्वामियों और पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं, जिसके बाद मामले की गम्भीरता समझते हुए फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहन चलाने वाले 30 वाहनों को चिन्हित कर कानपुर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

Kanpur Fake Number Vehicle News : वाहनों में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर असली वाहन स्वामियों को दे रहे धोखा,30 वाहन चिन्हित
कानपुर की गाड़ियों में फर्जी नंबर प्लेट 30 की सूची जारी

हाईलाइट्स

  • फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर शहर में दौड़ रहे 2 दर्जन से अधिक वाहन
  • यातायात पुलिस ने ऐसे 30 संदिग्ध वाहनों की जारी की सूची
  • कानपुर पुलिस ने फेक नंबर प्लेट वाहनों के विरुद्ध शुरू की कार्यवाही

Fake number plate vehicle in kanpur : कानपुर में 2 दर्जन से ज्यादा ऐसे संदिग्ध वाहन लंबे समय से शहर भर में चलाए जा रहे हैं जो असली वाहन स्वामियों के नम्बर का प्रयोग दूसरे वाहनों में प्रयोग कर रहे हैं, जब चालान होता है तो इसका नतीजा असली वाहन चालकों को भुगतना पड़ता है क्योंकि अक्सर चालान होने के बाद वाहन सवारों के पास मैसेज पहुंचता है तो इस फर्जीवाड़े की हकीकत सामने आती है.

इस फर्जीवाड़े और समस्या से बचने के लिए कानपुर पुलिस यातायात ने ई चालान एप और आईसीसीसी के कैमरों के माध्यम से फर्जी नंबर प्लेट वाले 30 वाहनों को चिन्हित किया है जो यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे थे पुलिस ने ऐसे 30 वाहनों की सूची भी जारी की है.

ऐसे संदिग्ध वाहनों पर कड़ी कार्यवाही के लिए पुलिस तैयार

पुलिस कमिश्नरेट कानपुर की यातायात पुलिस ऐसे संदिग्ध 30 दुपहिया वाहनों को चिन्हित कर उनपर नकेल कसना शुरू कर दिया है ,ये संदिग्ध वाहन दूसरे वाहनों की नंबर प्लेट लगाए हुए हैं। शायद ये संदिग्ध ई चालान की कार्यवाही से बचने के लिए ये तरीका निकाल रहे हैं, चालान के मैसेज से मुश्किल में असली वाहन स्वामी आ रहे है जिसका तरीका पुलिस ने ढूढ़ लिया है.

Read More: Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

 

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस

संदिग्ध वाहनों पर की जाएगी कड़ी कार्यवाही

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर में भाजपा नेता समेत दस के खिलाफ़ मुकदमा ! कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई

डीसीपी ट्रैफिक रवीना त्यागी ने बताया कि इन फर्जी नम्बर प्लेट वाले वाहनों पर कार्यवाही की जाएगी साथ ही जहां भी ऐसे संदिग्ध वाहन फर्जी नम्बर प्लेट्स वाले पाए जाए उनकी हर जगह चेकिंग की जाए यदि गलत नम्बर मिला तो कार्यवाई की जाएगी, एचएसआरपी के लिये पहले से ही निर्देश दिए गए है उनका कड़ाई से पालन करना सुनिश्चित करें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बेटी की शादी से ठीक एक दिन पहले गृहस्थी में लगी आग...
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा
Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ
Upsc Topper Donuru Ananya Reddy Success story: यूपीएससी में ऑल इंडिया रैंक 3 हासिल करने वाली डोनुरू अनन्या रेड्डी की सफलता की कहानी ! क्रिकेटर विराट कोहली से है प्रभावित

Follow Us