×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में दो दर्जन नए पाज़िटिव..एक और मौत..!

विज्ञापन

रविवार को ज़िले में एक साथ 24 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया..बीते 24 घण्टों में कोरोना पाज़िटिव एक महिला की मौत भी हो गई.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का कहर लगातार जारी है।हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है।शहर की स्थित बेहद ख़राब होती चली जा रही है।शहर के क़रीब हर मोहल्ले में संक्रमण दस्तक दे चुका है।रविवार को एक साथ 24 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई।नए पाज़िटिव केसों में अधिकांश शहर क्षेत्र के हैं।बीते 24 घण्टों में एक कोरोना पाज़िटिव महिला की मौत भी हुई है।जिसके बाद ज़िले में कोरोना से मरने वालों का कुल आँकड़ा 7 हो गया है।कुल कोरोना के मामलों की बात करें तो उसकी संख्या 287 हो गई है।

ये भी पढ़ें-यूपी पुलिस का ये सिपाही तो बड़ा अय्याश निकला.!

डीएम द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार ताम्बेश्वर चौराहे के निकट गीता वाटिका के बग़ल में दो व्यक्ति, हाइड्रिल कालोनी बुलेट चौराहे के पास एक व्यक्ति, कलक्ट्रेट कालोनी निवासी एक व्यक्ति, मोहल्ला आदर्श नगर सिविल लाइन निवासी एक व्यक्ति, आवास विकास निवासी एक ही परिवार के चार व्यक्ति सहित कुल पांच व्यक्ति, महादेवन टोला निवासी एक व्यक्ति, चौक निवासी एक व्यक्ति, रामनगर अहमद नगर कालोनी निवासी एक व्यक्ति, खलीलनगर निवासी एक व्यक्ति, कृष्ण बिहारी नगर लल्लू मियां की कोठी के सामने निवासी एक व्यक्ति कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।

ये भी पढें-फतेहपुर:एक की मौत के बाद जागा प्रशासन..शुरू हुई सील की कार्यवाही..!

ग्रामीण इलाकों की बात करें तो ग्राम बकन्धा ब्लाक तेलयानी निवासी एक पुरुष व तीन महिला, विजय नगर कस्बा खागा निवासी एक व्यक्ति, ग्राम चकमीरपुर ब्लाक बहुआ निवासी एक महिला, वार्ड नम्बर आठ हथगाम निवासी एक एक महिला व एक पुरूष, ग्राम चक इस्माइलपुर अफोई थाना सुल्तानपुर घोष निवासी एक महिला की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

ये भी पढें-UP:दबंगो से परेशान माँ और बेटी ने विधान भवन के सामने ख़ुद को लगाई आग..हालत नाज़ुक..!

डीएम द्वारा जारी की गई सूचना में यह बताया गया है कि रविवार को देवीगंज निवासी महिला शांति देवी की रविवार को इलाज़ के दौरान लखनऊ में मौत हो गई है।ये वर्तमान में हृदय, मधुमेह औऱ गुर्दे के रोग से भी ग्रसित थीं।गौरतलब है कि शांति देवी की रिपोर्ट बीते दिनों कोरोना पाज़िटिव आई थी।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-10073

कुल प्राप्त रिपोर्ट-8839

कुल कोरोना पाज़िटिव-287

कुल एक्टिव केस-93

अब तक डिस्चार्ज-187


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।