×
विज्ञापन

कोरोना:लापरवाही महँगी पड़ सकती है..फतेहपुर में 11 और नए मरीज़..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना के बढ़ते हुए आंकड़ों से चिन्ताएं बढ़ गई हैं..रविवार को 11 नए मरीज़ो के साथ आँकड़ा 217 पर पहुँच गया है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:कोरोना को लेकर बरती जा रही लापरवाही जनपदवासियों को गहरी मुशीबत में डाल सकती है।हर दिन के साथ तेज़ी से बढ़ता कोरोना का आँकड़ा इस बात का सबूत है कि ज़िले में संक्रमण का फ़ैलाव तेज़ी से हो रहा है।रविवार को एक साथ 11 नए कोरोना पाज़िटिव मरीज़ निकले।कोरोना का आँकड़ा 217 पर पहुँच गया है।

ये भी पढ़ें-बड़ी खबर:राजस्थान में कांग्रेस का 'प्लेन' क्रैश होने की कगार पर..खुलकर सामने आ गई 'पायलट' की बगावत..!

रविवार को आई रिपोर्ट में शहर के सिविल लाइन निकट विद्यार्थी चौराहा निवासी एक महिला(मूल निवासी जिला जौनपुर), आवास विकास निवासी एक पुरुष, सिविल कोर्ट परिसर निवासी एक व्यक्ति (मूल निवासी गोरखपुर), कलक्ट्रेट निवासी एक महिला, मुराइन टोला गंदा नाला के पास निवासी एक व्यक्ति, बकेवर थाना परिसर निवासी एक व्यक्ति(मूल निवासी मथुरा),  बकेवर क़स्बे में ही बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पास रहने वाले एक परिवार के पांच व्यक्ति कोरोना पाज़िटिव निकले हैं।

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में बुजुर्ग पति पत्नी के घर के अंदर मिले शव..हत्या की आशंका..हुई थी दो शादियां..!

ज़िले में कोरोना का फैलाव जिस तेज़ी के साथ हो रहा है मौजूदा हालातों को देखते हुए आने वाले दिनों में स्थित और भी ख़राब हो सकती है।इस लिए कोरोना के बचाव औऱ इसके फैलाव को रोकने के लिए सरकार की तरफ़ से जो गाइडलाइन जारी की जा रही है उसका पालन करें।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-8201

कुल प्राप्त रिपोर्ट-7144

कुल पाजीटिव केस-217

कुल एक्टिव केस-73

अब तक डिस्चार्ज-144


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।