oak public school

Yogi Adityanath Kanpur : कानपुर में गरजे सीएम योगी- आज प्रदेश में नो कर्फ़्यू-नो दंगा, यूपी में है सब चंगा

कानपुर में मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने के लिए केशव नगर कमर्शियल ग्राउंड पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रत्याशी के समर्थन में जनता से वोट की अपील की, तो वहीं पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर बरसे.

Yogi Adityanath Kanpur : कानपुर में गरजे सीएम योगी- आज प्रदेश में नो कर्फ़्यू-नो दंगा, यूपी में है सब चंगा
सीएम योगी की जनसभा कानपुर में

हाईलाइट्स

  • कानपुर में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे सीएम योगी
  • पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर साधा निशाना
  • मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के समर्थन में जनता से वोट की अपील

Cm yogi roared at the opposition during the election rally in kanpur : यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार आज शाम से थम जाएगा जिसको लेकर कानपुर में स्टार प्रचारक के रूप में सीएम योगी कानपुर के दक्षिण क्षेत्र के केशव नगर स्थित कमर्शियल ग्राउंड पहुँचे , मुख्यमंत्री के मंच पर पहुंचते ही जय श्रीराम के नारे लगने लगे वही योगी आदित्यनाथ ने भी सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडे भी मौजूद रहीं जहां सीएम ने मंच से प्रत्याशी को दोबारा जनसमर्थन देने की जनता से अपील करी, और ट्रिपल इंजन बनाने का आव्हान भी किया.

मंच पर पूर्ववर्ती सरकारों पर तीखे प्रहार

मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के समर्थन में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहले प्रत्याशी प्रमिला पांडे को दोबारा मेयर बनाए जाने को लेकर जनता से अपील की वही उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर भी जमकर हल्ला बोला उन्होंने तीखे प्रहार करते हुए कहा कि पहले कानपुर में कट्टे बना करते थे दंगे हुआ करते थे लेकिन आज कानपुर में उत्सव बनते हैं युवाओं के हाथों में जहां कट्टे हुआ करते थे तो वही आज उनके हाथों में टैबलेट्स है.आज गुण्डाटैक्स वसूली नहीं होती है, देश और प्रदेश में विकास तेजी से बढ़ रहा है.कहा कि आज यूपी में नो कर्फ्यू नो दंगा यूपी में है सब चंगा.

सुनिए क्या कहा सीएम योगी ने

Read More: UP Board Result 2024 Kab Aayega: यूपी बोर्ड रिजल्ट कब आएगा ? कैसे चेक करें 10 वीं 12वीं परीक्षा परिणाम

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि पिछली सरकारों ने कानपुर की उपेक्षा की है जो किसी से छिपी नहीं है ,कानपुर की पहचान देश में थी औद्योगिक नगरी रूप में भी इसकी पहचान रही है. सीएम योगी ने कहा कि पनकी वाले हनुमान जी के साथ गंगा मां का सानिध्य प्राप्त हो रहा है, सपा बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने जो कारनामे किए हैं वह किसी से छिपे नहीं है ,

Read More: Banda News: सांप पकड़ने गए युवक के हाथ में लिपट गया कोबरा ! शरीर में सांप के टैटू के अलावा छाती पर लिखा था मौत, फिर..

आतंकवाद ,नक्सलवाद साल 2014 से पहले चरम पर था लेकिन आज के भारत को देखिए देश ने आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है मोदी जी ने  पूरे भारत में जोड़ने काम किया, जी 20 देशों का भी नेतृत्व मोदी जी को करने का मौका मिल रहा है यह किसी  उपलब्धि से कम नहीं है, काशी विश्वनाथ अयोध्या में मंदिर ,मथुरा वृंदावन ,मां विंध्यवासिनी के साथ कानपुर में पनकी वाले हनुमान मंदिर के लिए भी विशेष कॉरिडोर बनाया जाएगा, यूपी में उत्सव हो रहे, दीपोत्सव राम उत्सव हर जिले में हो रहा है यूपी सबसे ज्यादा एक्सप्रेसवे बनाने वाला प्रदेश भी बन गया है ,उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर अपील भी की है कि निकाय चुनाव जनता की बुनियादी समस्याओं को समाधान देने का चुनाव है 17 नगर निगम को स्मार्ट सिटी के रूप में हम विकसित कर रहे हैं.

Read More: Deoria Crime In Hindi: अवैध सम्बन्धों के शक होने पर पत्नी ने सो रहे पति पर डाला खौलता पानी ! वहीं बाकियों ने बरसाई लाठियां

उन्होंने कहा कि शहर को विकसित बनाने के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं, सभी बीजेपी के उम्मीदवारों को अपना आशीर्वाद देकर उन्हें जिताए,यह चुनाव व्यक्तिगत टिप्पणी का नहीं है साथ ही अपने शहर को बेहतर बनाने का चुनाव है अच्छी सड़क, लाइट ,शुद्ध पेयजल ,मिले सीवर लीक न हो इन सभी कार्यों को हमें आगे बढ़ाना है प्रत्याशी प्रमिला पांडे को दोबारा उतारा गया है इसलिए सभी से अपील है कि इन सब को भरपूर जन समर्थन दें.

जल्द ही नए टर्मिनल का होगा उद्घाटन

सीएम योगी ने कहा कि कानपुर में कनेक्टिविटी बढ़ने से अब प्रोडक्टिविटी भी दिखाई पड़ रही है जल्द ही नए एयरपोर्ट का उद्घाटन होना और रिंग रोड भी बनाई जा रही है अपराध का अब यूपी में नामोनिशान नहीं है हर कोई सुरक्षित अपने आपको महसूस करते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि पूर्वर्ती सरकारों में अपराध अपनी चरम सीमा पर था.

कानपुर में अब दंगा और उपद्रव नहीं होते आज कानपुर अपराध से मुक्त है वहीं सीएम ने यह बात मंच से कही उन्होंने कहा कि जल्द ही नया टर्मिनल का उद्घाटन होगा वही पनकी मंदिर को कॉरिडोर के रूप में भी स्थापित किया जाएगा,कानपुर को स्मार्ट सिटी का दर्जा भी मिला है जिससे अब कानपुर की पहचान हरतरफ हो रही है. करीब 1 घण्टे रुकने के बाद सीएम ने प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की और सभास्थल से हेलीपेड के लिए रवाना हो गए जहां से वे बाँदा जनसभा करने पहुंचेगे.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बेटी की शादी से ठीक एक दिन पहले गृहस्थी में लगी आग...
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा
Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ
Upsc Topper Donuru Ananya Reddy Success story: यूपीएससी में ऑल इंडिया रैंक 3 हासिल करने वाली डोनुरू अनन्या रेड्डी की सफलता की कहानी ! क्रिकेटर विराट कोहली से है प्रभावित

Follow Us