Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला

Crime In Kanpur

कानपुर में एक दिलको झकझोर देने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. पनकी क्षेत्र (Panki Area) में कानपुर देहात के शिक्षक (Teacher) को झांसा देकर बुलाया फिर उसकी पत्नी और प्रेमी व वकील ने मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला और दरवाजा बंद कर फरार हो गए. शिक्षक चीखता रहा उसने मौत से पहले परिजनों को सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. मृतक के भाई की तहरीर पर वकील को हिरासत में लिया गया है.

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला
कानपुर में शिक्षक को जिंदा जलाया

शिक्षक को बंद कमरे में जिंदा जला कर मार डाला

कानपुर में यह हैरान कर देने वाला मामला पनकी के पतरसा गांव से आया है.आरोप है कि एक षड्यंत्र के तहत कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के एक शिक्षक को बंद कमरे में पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया. जिसमें शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक मूल रूप से फतेहपुर (Fatehpur) के देवरी जाफरगंज निवासी 46 वर्षीय दयाराम सोनकर कानपुर देहात में स्कूल में शिक्षक थे. साल 2023 से दयाराम अपनी पत्नी संगीता से अलग रह रहे थे. जिसपर कोर्ट में मामला भी चल रहा था. बताया जा रहा है कि उन्हें अपनी पत्नी पर शक था जिसकी वजह से आये दिन दोनो में विवाद होने लगा और इसके बाद अलगाव हुआ.

शिक्षक को वकील ने समझौते के लिए बुलाया था

बताया जा रहा कि संगीता के वकील संजीव कुमार ने दयाराम को समझौते के लिए पनकी स्थित पतरसा अपने प्लॉट बुलाया. आरोप है वहां पहले से ही संगीता और उसका एक दोस्त पवन मौजूद था. जहां तीनो ने उसे कमरे में बन्दकर उसपर पेट्रोल डाला और आग लगा कर जिंदा जला दिया. फिर तीनों कमरा बन्द कर फरार हो गए. आग लगते ही दयाराम चीखता रहा चिल्लाता रहा. इस दौरान उसने अपने साथ हुई इस घटना की सूचना परिजनों को दी. वही स्थानीय लोगो ने चीखने की आवाज सुनते ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. जबतक पुलिस पहुंचती तबतक दयाराम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी.

वकील को लिया हिरासत में पूछताछ जारी

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी व फारेंसिक टीम पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक के भाई अनुज ने अपनी भाभी संगीता और उसके प्रेमी पवन व वकील संजीव कुमार पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी विजय ढुल भी मौके पर पहुंच कर जांच की और मृतक के भाई से जानकारी जुटाई.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में अधिवक्ता संजीव को हिरासत में लिया है.  प्राथमिक पूछताछ की गई जिसमें अधिवक्ता अलग-अलग बयान दे रहा है. हालांकि मृतक के भाई की तहरीर पर पनकी पुलिस ने अधिवक्ता संजीव, उसकी पत्नी संगीता और एक अन्य व्यक्ति पवन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है.

Read More: Rahul Akhilesh In Kanpur: कानपुर के जीआईसी मैदान पर पहुंची दो लड़कों की जोड़ी ! कहा जनता क्या चाहती है 4 जून को पता चलेगा

कहानी में नया मोड़

पुलिस की पूछताछ में जहां संजीव के बार बार बयान बदले जाने की बात सामने आई थी, वही उसने इस मामले से हटकर ऐसा मामला पुलिस को बताया जिसे सुन पुलिस भी हैरान है, अभी तक की कहानी में मृतक दयाराम की पत्नी के अवैध सम्बन्धो की बात आ रही थी, जबकि संजीव ने बताया दयाराम की उसकी पत्नी से नजदीकियां बढ़ गयी थी, समझाया भी नहीं माना.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: बदले की आग में जल रहे सास-ससुर ने बेटी को बनाया विधवा ! हत्या की ऐसी खौफ़नाक कहानी किसी वेब सीरीज से कम नहीं

पुलिस को संजीव के घर से डायरी मिली है जिसमे संजीव ने दयाराम और अपनी पत्नी के सम्बधों का जिक्र किया था. अब सवाल यह है कि मृतक का भाई ने भाभी संगीता, पवन, महेश और संजीव पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि यह तो साबित होता है कि हत्या संजीव के प्लाट में हुई है तो उसी ने की होगी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मृतक की पत्नी संगीता से भी पूछताछ भी कर रही है. अब संजीव की बात कितनी सच्ची है जिसपर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Read More: Kanpur News: जागरण के दौरान माँ काली और राक्षस का रोल प्ले कर रहे थे बच्चे ! खेल-खेल में गयी 11 साल के बच्चे की जान

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us