Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला

Crime In Kanpur

कानपुर में एक दिलको झकझोर देने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. पनकी क्षेत्र (Panki Area) में कानपुर देहात के शिक्षक (Teacher) को झांसा देकर बुलाया फिर उसकी पत्नी और प्रेमी व वकील ने मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला और दरवाजा बंद कर फरार हो गए. शिक्षक चीखता रहा उसने मौत से पहले परिजनों को सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. मृतक के भाई की तहरीर पर वकील को हिरासत में लिया गया है.

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला
कानपुर में शिक्षक को जिंदा जलाया

शिक्षक को बंद कमरे में जिंदा जला कर मार डाला

कानपुर में यह हैरान कर देने वाला मामला पनकी के पतरसा गांव से आया है.आरोप है कि एक षड्यंत्र के तहत कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के एक शिक्षक को बंद कमरे में पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया. जिसमें शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक मूल रूप से फतेहपुर (Fatehpur) के देवरी जाफरगंज निवासी 46 वर्षीय दयाराम सोनकर कानपुर देहात में स्कूल में शिक्षक थे. साल 2023 से दयाराम अपनी पत्नी संगीता से अलग रह रहे थे. जिसपर कोर्ट में मामला भी चल रहा था. बताया जा रहा है कि उन्हें अपनी पत्नी पर शक था जिसकी वजह से आये दिन दोनो में विवाद होने लगा और इसके बाद अलगाव हुआ.

शिक्षक को वकील ने समझौते के लिए बुलाया था

बताया जा रहा कि संगीता के वकील संजीव कुमार ने दयाराम को समझौते के लिए पनकी स्थित पतरसा अपने प्लॉट बुलाया. आरोप है वहां पहले से ही संगीता और उसका एक दोस्त पवन मौजूद था. जहां तीनो ने उसे कमरे में बन्दकर उसपर पेट्रोल डाला और आग लगा कर जिंदा जला दिया. फिर तीनों कमरा बन्द कर फरार हो गए. आग लगते ही दयाराम चीखता रहा चिल्लाता रहा. इस दौरान उसने अपने साथ हुई इस घटना की सूचना परिजनों को दी. वही स्थानीय लोगो ने चीखने की आवाज सुनते ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. जबतक पुलिस पहुंचती तबतक दयाराम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी.

वकील को लिया हिरासत में पूछताछ जारी

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी व फारेंसिक टीम पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक के भाई अनुज ने अपनी भाभी संगीता और उसके प्रेमी पवन व वकील संजीव कुमार पर भाई की हत्या का आरोप लगाया है. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी विजय ढुल भी मौके पर पहुंच कर जांच की और मृतक के भाई से जानकारी जुटाई.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में अधिवक्ता संजीव को हिरासत में लिया है.  प्राथमिक पूछताछ की गई जिसमें अधिवक्ता अलग-अलग बयान दे रहा है. हालांकि मृतक के भाई की तहरीर पर पनकी पुलिस ने अधिवक्ता संजीव, उसकी पत्नी संगीता और एक अन्य व्यक्ति पवन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला

कहानी में नया मोड़

पुलिस की पूछताछ में जहां संजीव के बार बार बयान बदले जाने की बात सामने आई थी, वही उसने इस मामले से हटकर ऐसा मामला पुलिस को बताया जिसे सुन पुलिस भी हैरान है, अभी तक की कहानी में मृतक दयाराम की पत्नी के अवैध सम्बन्धो की बात आ रही थी, जबकि संजीव ने बताया दयाराम की उसकी पत्नी से नजदीकियां बढ़ गयी थी, समझाया भी नहीं माना.

Read More: Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?

पुलिस को संजीव के घर से डायरी मिली है जिसमे संजीव ने दयाराम और अपनी पत्नी के सम्बधों का जिक्र किया था. अब सवाल यह है कि मृतक का भाई ने भाभी संगीता, पवन, महेश और संजीव पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि यह तो साबित होता है कि हत्या संजीव के प्लाट में हुई है तो उसी ने की होगी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मृतक की पत्नी संगीता से भी पूछताछ भी कर रही है. अब संजीव की बात कितनी सच्ची है जिसपर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Read More: Kanpur Congress Posters News: कानपुर में राहुल गांधी की न्याय यात्रा के दौरान चर्चा में आये पोस्टर्स ! पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान श्री कृष्ण और अजय राय बने अर्जुन

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिस तरह से एक...
Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में
Noida News: टेस्ट ड्राइव के बहाने 'थार' लेकर फरार हुआ शातिर चोर ! पुलिस ने रणनीति बनाते हुए धर दबोचा
Jhansi Wedding News: घर से संपन्न होने के बावजूद नई नवेली दुल्हन को बैलगाड़ी पर विदा कर ले जा रहा दूल्हा ! कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Modi Ka Parivar: पहले लालू का पीएम मोदी पर प्रहार ! फिर मोदी का लालू पर पलटवार, 2024 में कितना भारी पड़ेगा 'मोदी का परिवार' ?
Vote For Note Case: 'वोट के बदले नोट' मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ! सांसदों और विधायकों को नहीं मिलेगी कानूनी छूट, रिश्वत लेने पर चलेगा मुकदमा
Premanand Maharaj ji: भक्त ने सवाल किया महाराज मृत्यु भोज करना चाहिए या नहीं ! प्रेमानन्द महाराज जी ने बताई ये बात

Follow Us