Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस

Kanpur News In Hindi

कानपुर (Kanpur) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई. जहां आर्थिक तंगी (Financial Scarcity) के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या (Murder By Strangulation) कर दी यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश करी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस
कानपुर डबल मर्डर

डबल मर्डर से हड़कम्प, युवक ने खुद भी सुसाइड का किया प्रयास

कानपुर में डबल मर्डर (Double Murder) की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए तो वहीं आंखें नम भी हो गई. दरअसल चकेरी थाना अंतर्गत सनिगवां क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी इस घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद उसने सुसाइड करने के उद्देश्य से खुद को भी चाकू मार लिया. वही जब पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

आर्थिक तंगी से था परेशान युवक

जानकारी के मुताबिक काशीराम कॉलोनी में रहने वाला अर्जुन जायसवाल घर के पास ही एक परचून की दुकान चलाकर अपने घर का पालन पोषण करता है, लेकिन कुछ समय से वह काफी परेशान था, क्योंकि उसके ऊपर काफी कर्ज हो गया था यही कारण है कि आए दिन उसका घर में झगड़ा भी होता रहता था. बताया जा रहा आज भी कर्ज को लेकर कुछ कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्से में उसने अपनी 35 वर्षीय पत्नी निशा और 5 वर्षीय बेटी आसनी की गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद आत्महत्या करने के उद्देश्य से उसने खुद को चाकू मार कर घायल कर लिया.

husband_strangled_his_wife_and_ daughter_death
डबल मर्डर मामले में जांच करती पुलिस
इलाकाई लोगों ने दी जानकारी

आर्थिक तंगी से जूझ रहे परेशान युवक ने पहले तो बेटी और पत्नी की गला दबाकर हत्या की उसके बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया. इलाकाई लोगों की माने तो आरोपी अर्जुन की उसकी पत्नी के साथ रोजाना मारपीट और लड़ाई होती थी जिसके चलते अर्जुन ने कई बार आत्महत्या की भी कोशिश की थी आज दोपहर में भी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी इसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया.

घटनास्थल से बरामद हुआ सुसाइड नोट

घटना की सूचना इलाके में फैली तो इलाकाई लोगों ने आनन फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर चकेरी पुलिस फोर्स समेत डीसीपी भी मौके पर पहुंच गए वही जब छानबीन की गयी तो मौके से उन्हें एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें लिखा था कि वह आर्थिक तंगी के चलते यह कदम उठा रहा है.

Read More: Kanpur Loksabha Election: मतदान के लिए गर्भवती महिला ने डिलीवरी की डेट बढ़वाई आगे ! कहा पहले मतदान जरूरी, पहली दफा वोट डालने पर उत्सुक

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम Fatehpur News: फतेहपुर में जच्चा-बच्चा की मौत ! सरकारी GNM मेडिकल स्टोर के नाम पर चला रही है नर्सिंग होम
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सरकारी जीएनएम अपने ही घर में मेडिकल की आड़ में बेनाम...
Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

Follow Us