Fatehpur Asothar Thana News

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में ससुराल गए युवक का गांव के बाहर शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना किशनपुर थाना (Kishanpur Thana) क्षेत्र के महावतपुर असहट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में युवक की हत्या कर फरार हुआ भाई ! मासूमों ने देखा दहशत का मंजर, पत्नी का भी हुआ था मर्डर

Crime In Fatehpur: फतेहपुर में युवक की हत्या कर फरार हुआ भाई ! मासूमों ने देखा दहशत का मंजर, पत्नी का भी हुआ था मर्डर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार कर माैके से फरार हो गया है. घटना कल्याणपुर थाना (Kalyanpur Thana) क्षेत्र के बड़ौरी गांव के सड़क किनारे की है जहां झोपड़ी बनाकर गरीब परिवार रहता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर का बिजली कर्मचारी चला रहा था चोरी से ट्यूबबेल ! प्रवर्तन दल और एंटी पॉवर थेप्ट ने की बड़ी छापेमारी

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर का बिजली कर्मचारी चला रहा था चोरी से ट्यूबबेल ! प्रवर्तन दल और एंटी पॉवर थेप्ट ने की बड़ी छापेमारी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में प्रवर्तन दल और एंटी पावर थेप्ट ने छापेमारी करते हुए बिजली विभाग में कार्यरत टीजी 2 के गांव में चोरी से चल रहे ट्यूबवेल को पकड़ा. मामला असोथर थाना क्षेत्र के सूबेदार का पुरवा का है. एंटी पावर थेप्ट ने एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में नशेड़ी पति ने पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया. घटना असोथर (Asothar) थाना क्षेत्र के कंधिया गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Asothar Thana News : फतेहपुर में खड़ंजा उखाड़ दबंगो ने आम रास्ते पर किया कब्ज़ा.न्याय के लिए भटक रहे ग्रामीण

Fatehpur Asothar Thana News : फतेहपुर में खड़ंजा उखाड़ दबंगो ने आम रास्ते पर किया कब्ज़ा.न्याय के लिए भटक रहे ग्रामीण फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र के अभयराजपुर मजरे सातों सुल्तानपुर गाँव में दबंगो ने सरकारी खंडजे को उखाड़ फेंक आम रास्ते पर कब्जा कर लिया है. ग्रामीण लगातार मामले की शिकायत कर रहे हैं, लेकिन अब तक उनको न्याय नहीं मिल पाया है.
Read More...