The Family Star: 'द फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की जोड़ी मचाएगी धमाल ! ट्रेलर हुआ रिलीज़

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत जल्द अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'द फैमिली स्टार' (The Family Star) सिनेमाघरों (Movie Hall) में दस्तक देगी. इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज (Trailor Released) कर दिया गया है. इस फ़िल्म में दर्शकों को कॉमेडी (Comedy), रोमांस (Romance) व इन दोनों का खट्टा-मीठा प्यार देखने को मिलेगा. फ़िल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

The Family Star: 'द फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की जोड़ी मचाएगी धमाल ! ट्रेलर हुआ रिलीज़
द फैमिली स्टार ट्रेलर रिलीज, image credit original source

द फैमिली स्टार का ट्रेलर हुआ रिलीज

द फैमिली स्टार का ट्रेलर जारी (Trailer Released) कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 26 सेकंड का है. ट्रेलर देखकर आपका फ़िल्म देखने का अपने आप मन करने लगेगा. इस फ़िल्म में इमोशन्स (Emotions) को दर्शाया गया है. इस फ़िल्म में पारिवारिक मनोरंजक (Family Entertainment) फिल्म का तड़का दिख सकता है. ट्रेलर में अभिनेता विजय को पारिवारिक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है और मृणाल एक नए किरायेदार के रूप में आती हैं, फिर जल्द ही परिवार का हिस्सा बन जाती है. फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगता दिखाई देगा. इस फ़िल्म का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

द फैमिली स्टार का जिस तरह से ट्रेलर रिलीज हुआ है उसको देखने के बाद दर्शकों के लिए 5 अप्रैल को सिनेमाघर में इस फिल्म को भी रिलीज कर दिया जाएगा. 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गीता गोविंदम' के बाद विजय देवरकोंडा और निर्देशक परशुराम पेटला 'द फैमिली स्टार' में दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इस फ़िल्म में विजय और मृणाल के अलावा जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

तीन भाषाओं में तैयार की गई फ़िल्म

यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी. तमिल, तेलुगु और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज होगी. 'द फैमिली स्टार' पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. विजय और मृणाल की इस फ़िल्म में जोड़ी दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है. फेमिली एंटरटेनर फ़िल्म है. माना जा रहा है दर्शको को यह स्क्रिप्ट पसन्द आएगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us