Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग

शैतान मूवी टीजर

डायरेक्टर विकास बहल द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म शैतान (Shaitaan) का टीजर रिलीज (Teaser Released) हो चुका है. महज 2 मिनट 26 सेकंड का यह टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. एक बार के लिए तो आप सभी की रूह तक कांप जाएगी ऐसा पहली बार है कि अभिनेता आर. माधवन (R. Madhwan) के फैंस उन्हें पहली बार किसी नेगेटिव रोल में देखेंगे. फिलहाल वह अपने इस रोल में बेहद डरावने दिख रहे हैं.

Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग
शैतान मूवी टीजर जारी, image credit original source

शैतान फ़िल्म का टीजर देख कांप जाएगी रूह

वर्सेटाइल एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और अपनी अदाकारी से सभी का मन मोह लेने वाले अभिनेता आर माधवन (R.Madhvan) की अपकमिंग फिल्म शैतान (Shaitaan) का टीजर रिलीज हो चुका है. यह टीजर आते ही इंटरनेट की दुनिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है जिसका कारण कुछ और नहीं बल्कि और आर.माधवन की एक्टिंग और कुछ डरावने सीन्स है जिसे देखकर एक बार के लिए तो बड़े से बड़े लोग भी डर गए हैं. 2 मिनट 26 सेकंड के इस टीजर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आर माधवन के निगेटिव किरदार के सामने फिल्म के हीरो अजय देवगन उनसे पीछे नजर आ रहे हैं क्योंकि यह वीडियो बेहद डरावना है.

गुजराती मूवी का है हिंदी रीमेक

रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म जो काले जादू और वशीकरण पर आधारित है. इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और आर. माधवन और ज्योतिका मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. जिसकी ज्यादा इस फ़िल्म में चर्चा है वह माधवन है. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म साल 2016 में टॉलीवुड द्वारा निर्देशित फिल्म शैतान को रिलीज किया गया था इसके बाद इसका रीमेक गुजराती फिल्म "वश" के रूप में रिलीज किया गया था.

shaitan_movie_in_hindi
शैतान मूवी : Image Credit Original Source

लेकिन एक बार फिर इस गुजराती कहानी का हिंदी रीमेक बनाया है क्योंकि उस फिल्म में भी कुछ इसी तरह की मिलती-जुलती कहानी थी. 22 फरवरी को जैसे ही यूट्यूब पर जिओ स्टूडियो के चैनल पर इस मूवी का टीजर रिलीज किया गया मात्र एक दिन के अंदर ही एक करोड़ 98 लाख से भी ज्यादा लोग इसे देखकर डर चुके हैं. अगले महीने की 8 मार्च को इस मूवी को देशभर के तमाम थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

क्या है इस फ़िल्म की कहानी?

2 मिनट 26 सेकंड के इस टीजर में दिखाया गया है कि एक परिवार एकांत में हॉलीडे एंजॉय करने के लिए जाता है, लेकिन अचानक उनकी मुलाकात एक ऐसे स्ट्रेंजर से होती है जो अपने मोबाइल को चार्ज करने के बहाने से उनके घर में दाखिल होता है लेकिन वह परिवार उस व्यक्ति से बिल्कुल अनजान था क्योंकि उस व्यक्ति ने काला जादू करते हुए उनकी लड़की को अपने वश में कर लिया और अपने इशारे पर उसे नचाता रहा.

Read More: Srikanth Movie: राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत का रोमेंटिक गाना हुआ जारी ! 10 मई को सिनेमाघरों में होगी फ़िल्म रिलीज़

इस दौरान उसको उल्टी सीधी बात बोल घर के बाकी मेंबर्स को परेशान करता हुआ दिखाई दे रहा है यह परेशान करने वाले व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि आर माधवन है. जिनके चेहरे से उनकी नेगेटिविटी साफ तौर पर झलक रही है जिसे देखकर एक बार के लिए कोई भी डर सकता है लेकिन फिल्म का टीजर देखकर एक बात तो साफ है कि जब आप यह मूवी देखने के लिए थिएटर में जाएंगे तो आर माधवन की दमदार एक्टिंग के सामने एक बार के लिए डर जाएंगे.

Read More: Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us