थाना हुसैनगंज

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क जमकर मार पीट की. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के पत्थरकटा चौराहे की है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पिता ने गांव के एक युवक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. घटना हुसैनगंज (Husainganj) थाना क्षेत्र के बैरमपुर (Bairampur) गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस

Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में मंदिरों की प्रतिमाएं खंडित करने पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. बजरंगियों ने पुलिस को तीन दिन का समय दिया है. मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के नौगांव का है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Teacher News: फतेहपुर में शिक्षिका की मौत ! ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा, LIC एजेंट की बेटी थी स्वाती

Fatehpur Teacher News: फतेहपुर में शिक्षिका की मौत ! ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा, LIC एजेंट की बेटी थी स्वाती उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में ट्रक की टक्कर से सहायक टीचर स्वाती मौर्या की मौत हो गई. मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बारह मील का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही फरार ट्रक की तलाश में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Crime In UP: राजकुमारी से प्रेम फिर हत्या ! गंगा के उफान में बह गए चार साल, ऐसी वारदात जिसने न्याय को कटघरे में खड़ा कर दिया

Crime In UP: राजकुमारी से प्रेम फिर हत्या ! गंगा के उफान में बह गए चार साल, ऐसी वारदात जिसने न्याय को कटघरे में खड़ा कर दिया उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में इश्क शादी और हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने न्याय व्यवस्था पर ही प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया. घटना में कोर्ट के आदेश के पर चार साल बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. वारदात हुसैनगंज और सदर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ी है. पुलिस हत्या में शामिल पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में बेटी का मां ने दबाया पहले गला ! फिर डीजल डाल जला डाला, ऐसे हुआ सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

Fatehpur News: फतेहपुर में बेटी का मां ने दबाया पहले गला ! फिर डीजल डाल जला डाला, ऐसे हुआ सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में ईशा यादव हत्याकांड (Isha Yadav Murder Case) का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर अभैया में हत्याकांड को आत्महत्या बताकर आरोपित मां ने पुलिस को चकमा दिया था. पुलिस ने कुसमा देवी को पकड़ कर जेल भेज दिया है.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर की शादी में रोड लाइट उठाने वाले पांच नाबालिग लड़कों को पिकप ने रौंदा ! एक की मौत चार घायल

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर की शादी में रोड लाइट उठाने वाले पांच नाबालिग लड़कों को पिकप ने रौंदा ! एक की मौत चार घायल यूपी (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तेज़ रफ्तार पिकप ने पांच नाबालिग लड़कों को रौंदा. एक लड़के की मौके पर मौत हो गई जबकि चार लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया. घटना हुसैनगंज थाना (Husainganj Thana) क्षेत्र के झारखंडी का पुरवा मजरे मवई की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Crime News: नकाबपोश शातिरों ने विधवा को बंधक बनाकर तमंचे के बल पर घर में की लूट ! जेवर-नगदी लेकर फरार, पुलिस को परिचित पर संदेह

Fatehpur Crime News: नकाबपोश शातिरों ने विधवा को बंधक बनाकर तमंचे के बल पर घर में की लूट ! जेवर-नगदी लेकर फरार, पुलिस को परिचित पर संदेह Fatehpur Crime News: सर्दी की रातें शुरु होते ही शातिर चोर सक्रिय हो जाते हैं. फतेहपुर के हुसैनगंज में रहने वाले एक परिवार की मुखिया को बंधक बनाकर शातिरों ने घर पर धावा बोला. महिला का मुंह दबाकर तमंचे के बल पर उससे कमरे में मौजूद अलमारी खुलवाई और लाखों के जेवरात और 5 हज़ार की नगदी लेकर फरार हो गए. पीड़िता ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.पुलिस ने लूट की घटना से इनकार किया है और इस मामले में किसी परिचित के होने का संदेह जताते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.
Read More...