Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज

महिला की हत्या को सड़क दुर्घटना का रुप देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. दरअसल बीते 8 जून को एक षड्यंत्र के तहत बिना नम्बर प्लेट की कार ने महिला को टक्कर मारकर घायल किया था, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बेटे की तहरीर पर पुलिस ने सीसीटीवी व सर्विलांस के जरिये इस घटना का खुलासा किया.

Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज
नजीराबाद में महिला की हत्या मामले में 4 अभियुक्त गिरफ्तार

हाईलाइट्स

  • कानपुर के नजीराबाद क्षेत्र में जूस लगाने वाली महिला को 8 जून को कार ने मारी थी टक्कर
  • इलाज के दौरान हुई थी महिला की मौत,परिजनों ने जताई थी अनहोनी की आशंका
  • पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, महिला की हत्या की रची गई थी साजिश-4 गिरफ्तार

4 arrested for hitting a woman with a car : कानपुर के मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाने वाली महिला जयमन्ती की सड़क दुर्घटना में हुई मौत. मौत नहीं बल्कि सोची समझी साजिश का हिस्सा थी. भाड़े के टट्टूओ को बुलाकर हत्या की साजिश रची गई थी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई ,आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला गया तो परत दर परत सच सामने आने लगी. इसके षड्यंत्र के पीछे एक पड़ोसी युवक का मास्टर प्लान सामने आया है जिसे पुलिस ने अन्य सुपारी किलर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

50 हज़ार में तय हुआ हत्या का सौदा

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाने वाली महिला 50 वर्षीय जयमन्ती की बीती 8 जून को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी,जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी, आनन फानन में बेटों व राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.हालांकि सभी लोग इसे एक दुर्घटना मानकर चल रहे थे.

Read More: Fatehpur Lok Sabha Seat Result Live Update 2024: फतेहपुर से नरेश उत्तम पटेल जीते चुनाव ! साध्वी इतने अंतर से हारी

बेटे ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी कि यह सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है.जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो इस घटना के पीछे की कहानी परत दर परत खुलती चली गई.पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दुर्घटनास्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरों को चेक कराया तो समझ में आया कि यह षड्यंत्र के तहत रची एक साजिश है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक

रास्ते से हटाने का ऐसे बनाया था मास्टरप्लान

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

पुलिस ने इस मामले में मनोज नाम के शख्श को उठाया जो जयमन्ती के पास ही ठेला लगाता है,पूछताछ में उसके मोबाइल से अहम सुराग हाथ लगे ,आए दिन ठेला लगाने व जगह कब्जाने को लेकर दोनों में विवाद की भी बात निकलकर आयी है, मनोज हफ्ता वसूली करता था ,बताया जा रहा है कुछ महीनों से जयमन्ती ने पैसा नहीं दिया था. मनोज ने उसे रास्ते से हटाने का ऐसा प्लान बनाया कि किसी को शक ना हो. भाड़े के हत्यारों को सुपारी देकर हत्या की साजिश रची.

इस साजिश के लिए उसने भाड़े के हत्यारों से 50 हज़ार रुपये में हत्या का सौदा तय किया था.जिसके लिए तीनो को 20-20 हज़ार रुपये व एक को 10 हज़ार रुपये दिए थे. बीती 8 जून को कार में मनोज का दोस्त महेश नागर,अभय ,अमित और गया प्रसाद बिना नंबर प्लेट की कार से जयमन्ती जब अपने घर जा रही थी तभी उसे टक्कर मार दी थी और फरार हो गए थे, घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था,पुलिस ने मनोज की निशानदेही पर एसओजी व सर्विलांस की मदद से अन्य मनोज समेत 3 आरोपितों महेश ,अभय और अमित को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि गया प्रसाद फ़रार है.

डीसीपी सेंट्रल ने किया खुलासा

डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि जयमन्ती नाम की महिला जो मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाती थी, उसकी कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, सीसीटीवी के जरिये अहम सुराग हाथ लगे थे, पड़ोसी मनोज को हिरासत में लिया जिसने इस हत्या की साजिश रची थी. फिर उसकी निशानदेही पर अन्य 3 आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us