Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज

महिला की हत्या को सड़क दुर्घटना का रुप देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. दरअसल बीते 8 जून को एक षड्यंत्र के तहत बिना नम्बर प्लेट की कार ने महिला को टक्कर मारकर घायल किया था, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बेटे की तहरीर पर पुलिस ने सीसीटीवी व सर्विलांस के जरिये इस घटना का खुलासा किया.

Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज
नजीराबाद में महिला की हत्या मामले में 4 अभियुक्त गिरफ्तार

हाईलाइट्स

  • कानपुर के नजीराबाद क्षेत्र में जूस लगाने वाली महिला को 8 जून को कार ने मारी थी टक्कर
  • इलाज के दौरान हुई थी महिला की मौत,परिजनों ने जताई थी अनहोनी की आशंका
  • पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, महिला की हत्या की रची गई थी साजिश-4 गिरफ्तार

4 arrested for hitting a woman with a car : कानपुर के मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाने वाली महिला जयमन्ती की सड़क दुर्घटना में हुई मौत. मौत नहीं बल्कि सोची समझी साजिश का हिस्सा थी. भाड़े के टट्टूओ को बुलाकर हत्या की साजिश रची गई थी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई ,आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला गया तो परत दर परत सच सामने आने लगी. इसके षड्यंत्र के पीछे एक पड़ोसी युवक का मास्टर प्लान सामने आया है जिसे पुलिस ने अन्य सुपारी किलर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

50 हज़ार में तय हुआ हत्या का सौदा

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाने वाली महिला 50 वर्षीय जयमन्ती की बीती 8 जून को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी,जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी, आनन फानन में बेटों व राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई.हालांकि सभी लोग इसे एक दुर्घटना मानकर चल रहे थे.

Read More: Famous Behmai Kand: देश के चर्चित 'बेहमई कांड' को याद कर आज भी सिहर उठते हैं लोग ! 43 वर्ष बाद आया फैसला-एक को उम्र कैद, जानिए दस्यु सुंदरी फूलन देवी का बीहड़ से संसद तक का सफर

बेटे ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी कि यह सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है.जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो इस घटना के पीछे की कहानी परत दर परत खुलती चली गई.पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दुर्घटनास्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरों को चेक कराया तो समझ में आया कि यह षड्यंत्र के तहत रची एक साजिश है.

Read More: Yamuna Expressway Road Accident: मथुरा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण दर्दनाक हादसा ! तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित बस से जा टकराई, पांच की जिंदा जलकर हुई मौत

रास्ते से हटाने का ऐसे बनाया था मास्टरप्लान

Read More: Agra DM BDO Fight: डीएम के इस सवाल पर बीडीओ खो बैठा आपा ! चल गया जूता, लखनऊ तक इस गम्भीर मामले की चर्चा

पुलिस ने इस मामले में मनोज नाम के शख्श को उठाया जो जयमन्ती के पास ही ठेला लगाता है,पूछताछ में उसके मोबाइल से अहम सुराग हाथ लगे ,आए दिन ठेला लगाने व जगह कब्जाने को लेकर दोनों में विवाद की भी बात निकलकर आयी है, मनोज हफ्ता वसूली करता था ,बताया जा रहा है कुछ महीनों से जयमन्ती ने पैसा नहीं दिया था. मनोज ने उसे रास्ते से हटाने का ऐसा प्लान बनाया कि किसी को शक ना हो. भाड़े के हत्यारों को सुपारी देकर हत्या की साजिश रची.

इस साजिश के लिए उसने भाड़े के हत्यारों से 50 हज़ार रुपये में हत्या का सौदा तय किया था.जिसके लिए तीनो को 20-20 हज़ार रुपये व एक को 10 हज़ार रुपये दिए थे. बीती 8 जून को कार में मनोज का दोस्त महेश नागर,अभय ,अमित और गया प्रसाद बिना नंबर प्लेट की कार से जयमन्ती जब अपने घर जा रही थी तभी उसे टक्कर मार दी थी और फरार हो गए थे, घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था,पुलिस ने मनोज की निशानदेही पर एसओजी व सर्विलांस की मदद से अन्य मनोज समेत 3 आरोपितों महेश ,अभय और अमित को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि गया प्रसाद फ़रार है.

डीसीपी सेंट्रल ने किया खुलासा

डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि जयमन्ती नाम की महिला जो मरियमपुर अस्पताल के पास जूस का ठेला लगाती थी, उसकी कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, सीसीटीवी के जरिये अहम सुराग हाथ लगे थे, पड़ोसी मनोज को हिरासत में लिया जिसने इस हत्या की साजिश रची थी. फिर उसकी निशानदेही पर अन्य 3 आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Ajab-Gazab Saharanpur News: अजब-गजब मामला ! खुद के जीते जी अपनी सौतन ढूंढने निकली महिला की अनोखी दास्तां सुनकर हैरान रह जाएंगे आप Ajab-Gazab Saharanpur News: अजब-गजब मामला ! खुद के जीते जी अपनी सौतन ढूंढने निकली महिला की अनोखी दास्तां सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला अपने...
India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान

Follow Us