Kanpur Dehat News : मायके से उठी डोली शादी के महज 6 दिनों बाद अब उठेगी अर्थी, वजह जानकर छलक उठेंगे आंसू

हर मां-बाप का यह सपना होता है कि, उनकी लड़कीं की शादी अच्छे घर मे हो और उसे ससुराल में इतना प्यार मिले की उसे कभी मायके की याद भी ना आये शायद इसलिए तो कहा जाता है कि मायके से लड़कीं डोली उठती है और ससुराल से अर्थी लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो आत्मा को झकझोर कर रख देती है कुछ ऐसा ही कानपुर देहात के रसूलाबाद में देखने को मिला जहां पर शादी के महज 6 दिनों बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता का शव पेड़ पर झूलता हुआ दिखाई दिया.

Kanpur Dehat News : मायके से उठी डोली शादी के महज 6 दिनों बाद अब उठेगी अर्थी, वजह जानकर छलक उठेंगे आंसू
नवविवाहिता का पेड़ पर लटका मिला शव

हाईलाइट्स

  • सन्दिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का पेड़ पर लटका मिला शव
  • 6 दिन पहले हुई थी शादी, पति पर मारपीट का आरोप
  • रसूलाबाद के तिसती गांव की घटना,मौके पर पुलिस

Kanpur Dehat Dead Body Newly Married woman: हर युवती की तरह इस लड़की के भी कई सपने थे,जिन सपनों के साथ वह अपने मायके से ससुराल के लिए विदा हुई थी. लेकिन उसे क्या मालूम था कि यह उसकी अंतिम विदाई है.

भाइयों का आरोप है कि पति शराब के नशे का आदी था और शादी के दूसरे दिन से ही उनकी बहन के साथ मारपीट करने लगा था. जिन हाथों से अभी मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था वही हाथ रहम की भीख मांगते रहे लेकिन निर्दयी सूरज ने रीना की एक न सुनी और लगातार उसे मरता पीटता रहा.फिर जो हुआ उसे सुन कर सबकी रूह कांप जाएगी.

नवविवाहिता का 6 दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला शव

जानकारी के मुताबिक रसूलाबाद निवासी नाथूराम की बेटी रीना की शादी 7 जून को तिशती निवासी सूरज के साथ बड़े ही धूम धाम से हुई थी. पति सूरज पर आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से ही शराब के नशे में मारपीट करने लगा,बेबस और लाचार रीना करती भी क्या अपने साथ हो रहे जुल्म और जात्ति सहती रही और एक दिन वही हुआ जिसे सबको डर था.

Read More: Crime In Fatehpur: फतेहपुर में युवक की हत्या कर फरार हुआ भाई ! मासूमों ने देखा दहशत का मंजर, पत्नी का भी हुआ था मर्डर

एक तरफ रीना के मायके वाले चौथी की तैयारी कर रहे थे तो दूसरी तरफ बेबस और लाचार रीना घुट घुट कर जी रही थी. और शादी के मात्र छठे दिन रीना का शव रसूलाबाद बिल्हौर रोड पर सड़क से कुछ दूरी पर पेड़ से दुपट्टे के सहारे लटका मिला.वहीं राहगीरों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाएं हैं फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

क्षेत्राधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Read More: Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी आशा पाल सिंह ने बताया कि 7 जून को तिष्ति के रहने वाले सूरज से विवाह हुआ था. परिजनों का आरोप है कि अगले दिन से ही वह रीना से मारपीट करने लगा,सूचना मिली कि महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ है जिस पर फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य एकत्र किए हैं.नवविवाहिता के परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us