Kanpur Dehat News : मायके से उठी डोली शादी के महज 6 दिनों बाद अब उठेगी अर्थी, वजह जानकर छलक उठेंगे आंसू

हर मां-बाप का यह सपना होता है कि, उनकी लड़कीं की शादी अच्छे घर मे हो और उसे ससुराल में इतना प्यार मिले की उसे कभी मायके की याद भी ना आये शायद इसलिए तो कहा जाता है कि मायके से लड़कीं डोली उठती है और ससुराल से अर्थी लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो आत्मा को झकझोर कर रख देती है कुछ ऐसा ही कानपुर देहात के रसूलाबाद में देखने को मिला जहां पर शादी के महज 6 दिनों बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता का शव पेड़ पर झूलता हुआ दिखाई दिया.

Kanpur Dehat News : मायके से उठी डोली शादी के महज 6 दिनों बाद अब उठेगी अर्थी, वजह जानकर छलक उठेंगे आंसू
नवविवाहिता का पेड़ पर लटका मिला शव

हाईलाइट्स

  • सन्दिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का पेड़ पर लटका मिला शव
  • 6 दिन पहले हुई थी शादी, पति पर मारपीट का आरोप
  • रसूलाबाद के तिसती गांव की घटना,मौके पर पुलिस

Kanpur Dehat Dead Body Newly Married woman: हर युवती की तरह इस लड़की के भी कई सपने थे,जिन सपनों के साथ वह अपने मायके से ससुराल के लिए विदा हुई थी. लेकिन उसे क्या मालूम था कि यह उसकी अंतिम विदाई है.

भाइयों का आरोप है कि पति शराब के नशे का आदी था और शादी के दूसरे दिन से ही उनकी बहन के साथ मारपीट करने लगा था. जिन हाथों से अभी मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था वही हाथ रहम की भीख मांगते रहे लेकिन निर्दयी सूरज ने रीना की एक न सुनी और लगातार उसे मरता पीटता रहा.फिर जो हुआ उसे सुन कर सबकी रूह कांप जाएगी.

नवविवाहिता का 6 दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला शव

जानकारी के मुताबिक रसूलाबाद निवासी नाथूराम की बेटी रीना की शादी 7 जून को तिशती निवासी सूरज के साथ बड़े ही धूम धाम से हुई थी. पति सूरज पर आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से ही शराब के नशे में मारपीट करने लगा,बेबस और लाचार रीना करती भी क्या अपने साथ हो रहे जुल्म और जात्ति सहती रही और एक दिन वही हुआ जिसे सबको डर था.

Read More: Kaushambi Patakha Blast: कौशाम्बी की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट ! 4 की मौत, कई घायल, बढ़ सकती है मौत की संख्या

एक तरफ रीना के मायके वाले चौथी की तैयारी कर रहे थे तो दूसरी तरफ बेबस और लाचार रीना घुट घुट कर जी रही थी. और शादी के मात्र छठे दिन रीना का शव रसूलाबाद बिल्हौर रोड पर सड़क से कुछ दूरी पर पेड़ से दुपट्टे के सहारे लटका मिला.वहीं राहगीरों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाएं हैं फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

Read More: Kanya Sumangla Scheme In Up: बेटियों की कन्या सुमंगला योजना पर योगी सरकार का बड़ा एलान ! पहले थे 15 हज़ार, अब हुए इतने

क्षेत्राधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Read More: UP News Hindi: सीएम फ्लीट के रूट का मुआयना करने वाली एंटी डेमो गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार ! 11 लोग हुए घायल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज

वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी आशा पाल सिंह ने बताया कि 7 जून को तिष्ति के रहने वाले सूरज से विवाह हुआ था. परिजनों का आरोप है कि अगले दिन से ही वह रीना से मारपीट करने लगा,सूचना मिली कि महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ है जिस पर फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य एकत्र किए हैं.नवविवाहिता के परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us