Kanpur Crime News: युवती करती रही मिन्नतें, सड़क किनारे खुलेआम दे डाली मासूम की ब'लि, वीडियो वायरल

Kanpur Crime News: आज के इस आधुनिक युग में दुनिया कहाँ से कहाँ पहुंची जा रही है, कुछ लोग अब भी बड़े अजीब अंधविश्वास से जुड़े हुए हैं, कानपुर में कुछ इसी तरह का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां दो युवको ने सुअर के बच्चे की बलि चढ़ा दी. जिसका एक युवती ने विरोध किया और बलि न चढ़ाने की मिन्नतें की लेकिन उन लोगो ने धमकी देकर भगा दिया, इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, पुलिस ने इस मामले में एक को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी है.

Kanpur Crime News: युवती करती रही मिन्नतें, सड़क किनारे खुलेआम दे डाली मासूम की ब'लि, वीडियो वायरल
कानपुर में सड़क किनारे पशु को रोंकती युवती : फोटो वायरल विडियो

हाईलाइट्स

  • कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला, सड़क किनारे दो युवक सुअर के बच्चे की दे रहे थे बलि
  • सड़क से गुजर रही युवती ने जताया विरोध दी धमकी
  • युवती ने वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

Piglets were being sacrificed on the road side : आज की इस आधुनिक दुनिया में जहां चांद-सूरज की बात की जाती है तो वहीं अब भी हमारे देश में कुछ ऐसे अंधविश्वास से जुड़े हुए लोग हैं, जो बलि जैसी घटनाओं की परम्परा मानते हैं, कानपुर में जिस तरह से एक सुअर के बच्चे की बलि चढ़ा दी गई वह निंदनीय है, और झकझोर देने वाली है,जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है. अब पुलिस क्या एक्शन लेती है यह वक्त बताएगा.

सड़क किनारे बैठे दो लोगों ने दे डाली सुअर के बच्चे की बलि

कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र से बेहद दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक सड़क किनारे बैठे हुए है, और सुअर के बच्चे को हाथ मे लेकर बलि चढ़ाने जा रहे हैं, जब इसका विरोध किया गया तो धमकी दे डाली जाओ पुलिस में रिपोर्ट करा दो, और फिर इन लोगों ने आखिर उसकी बलि दे डाली.

युवती ने किया विरोध तो दे डाली धमकी

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मामला नौबस्ता क्षेत्र का बताया जा रहा है, अंधविश्वास की दुनिया मे ऐसे लोग भी शामिल हैं, सड़क किनारे बैठे दो युवक में से एक बलि चढ़ाने की तैयारी कर रहा है दूसरा सुअर के बच्चे को लिए हुए है, इसी बीच एक युवती आती है और इसका विरोध जताती है, युवती कहती है कि यह सही नहीं है जो आप लोग कर रहे है, आपके भी बच्चे होंगे, बस फिर क्या बलि देने वाला युवक भड़क गया, और धमकी देते हुए कहा जाओ जो करते बने कर लेना, मेरी रिपोर्ट लिखा दो, युवती की मिन्नतें के बाद भी युवकों को जरा सी रहम नहीं आयी और आखिर उसकी बलि दे ही डाली.

Read More: Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

पुलिस आयी एक्शन में

Read More: UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

युवती ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ की जा रही है, इन लोगों ने बताया कि हमारे यहां बलि की परंपरा है, इसलिए ऐसा किया है, फिलहाल कहीं न कहीं आज भी इस धरती पर ऐसे अंधविश्वास से जुड़े लोग हैं, जो इस तरह का अपराध कर रहे हैं, देंखने वाली बात होगी कि इनपर पुलिस अब आगे क्या कार्रवाई करती है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में विप्लवी सिंह (Viplavi Singh) के असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंट परीक्षा उत्तीर्ण होने...
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

Follow Us