kanpur murder news

क्राइम  कानपुर 

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस कानपुर (Kanpur) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई. जहां आर्थिक तंगी (Financial Scarcity) के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या (Murder By Strangulation) कर दी यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश करी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला कानपुर में एक दिलको झकझोर देने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. पनकी क्षेत्र (Panki Area) में कानपुर देहात के शिक्षक (Teacher) को झांसा देकर बुलाया फिर उसकी पत्नी और प्रेमी व वकील ने मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला और दरवाजा बंद कर फरार हो गए. शिक्षक चीखता रहा उसने मौत से पहले परिजनों को सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. मृतक के भाई की तहरीर पर वकील को हिरासत में लिया गया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur crime : बिधनू हत्याकांड खुलासा-भतीजे ने गर्लफ्रैंड के साथ मिलकर बनाई थी बुजुर्ग चाचा की हत्या की योजना

Kanpur crime : बिधनू हत्याकांड खुलासा-भतीजे ने गर्लफ्रैंड के साथ मिलकर बनाई थी बुजुर्ग चाचा की हत्या की योजना कानपुर के बिधनू में बीते दिनों मकान के अंदर चाकुओं से गोदकर भतीजे व उसकी गर्लफ्रैंड ने अपने चाचा की निर्मम हत्या कर दी गई थी जिसके बाद से हत्यारोपी भतीजा और उसकी प्रेमिका फरार हो गए थे जहां पुलिस ने सर्विलांस के जरिए लोकेशन ट्रेस करते हुए आरोपित और उसकी प्रेमिका को असम से गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है भतीजे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते चाचा की हत्या की थी.
Read More...