Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने

Kanpur News In Hindi

कानपुर (Kanpur) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल की 8वीं की छात्राओं ने अपनी जूनियर क्लास 7वीं की छात्रा के नाम से फोटो लगाकर फर्जी इंस्टाग्राम (Fake Id Instagram) की आईडी बना दी. फिर उस आईडी से लड़कों से बातें (Chats Boys) शुरू हो गयी. उन्हें स्कूल के बाहर मिलने बुलाया. लड़के स्कूल के बाहर छात्रा से बात करने का प्रयास करने लगे, यह सब देख छात्रा घबरा गई और आपबीती परिजनों को बताई. पीड़िता की मां ने पुलिस कमिश्नर से न्याय (Justice) की गुहार लगाई है.

Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
फर्जी इंस्टा आईडी बनाकर बदनाम करने का प्रयास, image credit original source

8वीं की छात्रा ने 7वीं की छात्रा को बदनाम करने का किया प्रयास

दरअसल यह हैरान कर देने वाला मामला कानपुर (kanpur) का है. यहां रहने वाली 8 वीं की छात्रा ने अपने ही स्कूल की जूनियर के साथ ऐसा कार्य कर डाला जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. जानकारी के मुताबिक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा में अपनी कुछ सहेलियों संग मिलकर यह पूरी कहानी (Story) रची.

बदनाम (Defame) करने की नीयत से उस छात्रा ने अपनी जूनियर 7वीं क्लास की छात्रा से किसी बात का विवाद रखते हुए उसकी फर्जी इंस्टग्राम आईडी (Fake Instagram Id) बना दी. यह दोनों छात्राएं पड़ोसी (Neighbours) हैं. 7 वीं की छात्रा की फोटो लगाकर फर्जी आईडी बनाकर उसपर लड़को से चैटिंग शुरू कर दी. उसकी फोटो का प्रयोग कर लड़को से अश्लील चैट्स किये जा रहे थे.

kanpur-make-fake-instagram-id-news
कानपुर में फर्जी इंस्टा आईडी का मामला, image credit original source

लड़का पहुंच गया छात्रा से मिलने स्कूल के बाहर 

जबकि इन सब बातों से छात्रा अंजान थी. चैट्स में उन छात्राओं ने लड़के को अपने स्कूल का एड्रेस बताकर बाहर मिलने बुलाया. लड़का स्कूल के बाहर पहुंच गया. जब वही फोटो वाली लड़की दिखाई दी तो उससे बात करने का प्रयास करने लगा. जिससे छात्रा असहज महसूस करने लगी. उसने यह पूरी घटना परिजनों को बताई. मौके पर ही परिजनों के पहुँचने पर एक लड़के को पकड़ लिया गया. लड़के ने बताया कि इसी ने मुझे मिलने के लिए बुलाया था हमारी चैट्स भी हुई हैं.

परिजनों ने लगाई पुलिस कमिश्नर से गुहार

परिजनों का कहना है बेटी के पास मोबाइल ही नही रहता तो वह यह सब चैट कैसे कर सकती है. फिलहाल पीड़िता की मां शिकायत लेकर नजदीकी थाने किदवईनगर पहुंची, यहां से सुनवाई न होने पर पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस कमिश्नर के आदेश पर तीन छात्राओं और एक लड़के पर आईटी एक्ट, छेड़छाड़ के तहत मामला दर्ज करते हुए थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. परिजनों से चैट्स के स्क्रीनशॉट्स मांगे हैं.

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us