Kanpur nikay chunav 2023 : निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का केशव ने किया दावा

कानपुर में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं का आवागमन लगा हुआ है झांसी गाड़ी में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंच कर नगर निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया और विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा.

Kanpur nikay chunav 2023 : निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत का केशव ने किया दावा
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर में

हाईलाइट्स

  • कानपुर में गरजे डिप्टी सीएम ,विपक्ष पर साधा निशाना
  • प्रचंड बहुमत से जीत का किया दावा
  • साइकिल अब पंचर के साथ ही जनता उसे उखाड़ फेंकने का करेगी काम

Deputy cm keshav prasad maurya thundered in kanpur : कानपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जहां साकेत नगर स्थित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत की वही कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जहां उन्होंने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को गिनाया और प्रदेश के 17 नगर निगम में निकाय चुनाव प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया तो वहीं विपक्ष पर हल्ला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने विपक्ष को नकार दिया है.

 

ट्रिपल इंजन की बनेगी सरकार का दावा

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा जहां पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब विपक्ष आईसीयू में पड़ा हुआ है ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी,रही बात सपा की तो 2014 से लगातार उनकी साइकिल पंचर है और बचाकुचा ट्यूब ,टायर और रिम को भी जनता निकालकर फेंक रही है.

Read More: Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

पार्टी कार्यकर्ताओं के अंदरूनी नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओ को हम टिकट नही दे सके वे परेशान न हो हम सभी को पार्टी के एक मजबूत पदाधिकारी के रूप में आगे उन्हें सम्मान दिया जाएगा.

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की कानपुर सहित प्रदेश के 17 नगर निगम में प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है साथ ही उन्होंने कानपुर के मतदाताओं से भी अपील की है भारी संख्या में आकर मतदान करें वहीं उन्होंने कहा कि इस बार दोगुना नही बल्कि और तेजी से हर विकास कार्य किये जायेंगे.

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर की राधे-राधे इस्पात फैक्ट्री में छापेमारी ! कानपुर से 52 करोड़ की कर चोरी करने वाला Naveen Jain गिरफ्तार

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us