Kanpur PM Man Ki Bat : बारिश के बीच पीएम के 100 वें मन की बात का एपिसोड रहा जारी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100 वें मन की बात के एपिसोड को हर-जगह देखा गया,किसी ने घर पर तो किसी ने कार्यालय तो भाजपा के पदाधिकारियों ने एलईडी लगाकर बारिश के बीच मोदी जी के मन की बात को देखा और सुना.

Kanpur PM Man Ki Bat  : बारिश के बीच पीएम के 100 वें मन की बात का एपिसोड रहा जारी
पीएम मोदी के मन की बात का प्रसारण देखते विधायक

हाईलाइट्स

  • पीएम मोदी के 100 वें मन की बात का एपिसोड देखा गया
  • विधायक और कार्यकर्ताओं ने बारिश के बीच देखा मन की बात
  • गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र में एलईडी लगाकर किया गया था लाइव प्रसारण

BJP people watching PM's 100th Mann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का आज 100 वां एपिसोड था, जिसको लेकर भाजपा के पदाधिकारियों व विधायक ने अपनी विधानसभा के आसपास एलईडी लगवाकर मोदी जी के मन की बात का लाइव प्रसारण देखा इस दौरान बारिश भी हुई लेकिन फिर भी सभी लोगो ने इस प्रसारण को छाता लगाकर देखा.

100वां एपिसोड मन की बात को देखते पदाधिकारी 

रविवार को पीएम मोदी के 100 वें मन की बात का एपिसोड हर जगह देखा गया, यह एपिसोड खास इसलिए भी था क्योंकि मन की बात का 100 वां एपिसोड जो था. कानपुर में भी प्रधानमंत्री के मन की बात का 100 वां एपिसोड का चौकी चौराहा शास्त्री नगर में एलईडी लगाकर लाइव प्रसारण दिखाया गया जहां क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र मैथानी और जिलाध्यक्ष सुनील बजाज के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे जहां सभी ने तेज बारिश के बीच पीएम के मन की बात के प्रसारण को देखा.

देश में समाज सेवा का भाव किया उतपन्न

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि पीएम मोदी जी के मन की बात का 100 वां एपिसोड देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे देखा गया है,  पीएम ने साबित कर दिया कि केवल वोट के लिए राजनीति नहीं की जाती है, बल्कि रचनात्मक और देश को आगे बढ़ाने के लिए और समाज को एकजुट कर सेवा के भाव को उत्पन्न करने के लिए भी, इस प्रकार के कार्यक्रमो को करना चाहिए. प्रकृति, पर्यावरण व अन्य कई क्षेत्र में देश को आगे ले जाने का कार्य मोदी जी के द्वारा ही सम्भव है.आज समाज का हर व्यक्ति चाहता है कि हम समाज में किसी के काम आ सके.मन की बात आपको एक प्रेरणा देता है.

Read More: Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रोकी गई? Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रोकी गई?
रविवार की सुबह पंजाब (Punjab) से एक बेहद हैरतंगेज घटना सामने आई है जहां पर एक मालगाड़ी (Goods Train) जम्मू...
Massive Fire In NewYork: न्यूयॉर्क स्थित 6 मंजिला इमारत में भीषण आग ! भारतीय पत्रकार की मौत, पार्थिव शरीर भारत भेजने की तैयारी
Bleeding Gums: ब्रश करने के दौरान निकलता है मुँह से खून ! तुरंत ही डेंटिस्ट को जाकर दिखाएं
UP News Hindi: सीएम फ्लीट के रूट का मुआयना करने वाली एंटी डेमो गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार ! 11 लोग हुए घायल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज
Fatehpur News: फतेहपुर में बजरंग दल के संयोजक पर हमला ! घर में घुसकर तमंचे से किया वार
Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

Follow Us