Kanpur Abhijeet Sanga: कानपुर पुलिस पर अचानक भड़क उठे विधायक अभिजीत सांगा,वीडियो हुआ वायरल

कानपुर से बीजेपी विधायक अभिजीत सांगा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे है, जानिए आप भी आखिर विधायक जी ने क्यों थाना प्रभारी को फटकार लगाई .

Kanpur Abhijeet Sanga: कानपुर पुलिस पर अचानक भड़क उठे विधायक अभिजीत सांगा,वीडियो हुआ वायरल
बीजेपी एमएलए अभिजीत सांगा,कानपुर

हाईलाइट्स

  • कानपुर में बीजेपी विधायक अभिजीत सांगा का कानपुर पुलिस को फटकार लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • विधायक सांगा ने उठाये पुलिस की कार्यशैली पर सवाल
  • थानेदार से कहा मैं लूट जैसी गंदगी नही होने दूंगा

BJP MLA Abhijit Sanga reprimanded the inspector : कानपुर की बिठूर विधानसभा से विधायक अभिजीत सिंह सांगा हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. उनके पास युवाओ की अच्छी टीम भी है, उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसपर वे साढ़ प्रभारी को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, पुलिस पर आरोप है कि दो भाइयों से 50 हज़ार रुपये ऐंठ लिए और एफआर लगा दी गई जिसपर विधायक ने तत्काल फोन कर थानेदार को फटकार लगाई और चेतावनी दी कि आप करा लें तो ठीक नही तो मैं जनता के साथ थाने में बैठूंगा.

 

योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे और आप लोग लूट मचा रखे है

दरअसल कानपुर से बीजेपी के अभिजीत सिंह सांगा बिठूर विधानसभा सीट से विधायक हैं,उनका साढ़ प्रभारी को फोन करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंनेपुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं और लूट के गम्भीर आरोप लगाएं है, वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक साढ़ थाना प्रभारी को फोन कर जमकर फटकार लगा रहे हैं.

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर का ग़जब कारनामा ! महिला की कर दी गलत सर्जरी

वायरल वीडियो में विधायक सांगा ने फोन पर साढ़ प्रभारी से कहा कि आप का कंट्रोल नहीं है,लूट मची हुई है ,आप करा पाएं तो करा लें वरना में जनता के साथ थाने में बैठूंगा ,क्या दो भाई लूट कर सकते है एक दरोगा ने दो सगे भाइयों पर लूट का मुकदमा लिखा दिया और उनसे 50 हज़ार रुपये ऐंठकर एफआर लगा दी, किसतरह की पुलिसिंग कर रहे है आप लोग,जनता मुझसे पूछ रही है मैं क्या जवाब दूं,

Read More: Sonbhadra Crime In Hindi: रिलेशनशिप में रहने के बावजूद नहीं कर रहा था शादी ! इसलिए गर्लफ्रेंड का कर डाला मर्डर

सरकार है हमारी इसका मतलब यह नहीं कि आपको लूट का लाइसेंस दे देंगे योगी जी ईमानदारी की बात कर रहे है और आप लोग लूट मचाएं है यह कतई बर्दाश्त नही होगा मैं यह गंदगी नही होने दूंगा ,आप देख लें अन्यथा हम खुद थाने में बैठेंगे ,फिलहाल यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है और चारो तरफ पुलिस की किरकिरी हो रही है.

Read More: UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

फिलहाल एमएलए अभिजीत सांगा का यह वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चारो तरफ पुलिस की किरकिरी हो रही है. वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है जहां पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri Kab Hai 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्या है इसके पीछे की कहानी, जानिए पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us