oak public school

यूपी:इंसानियत शर्मसार-डॉक्टरों ने तिमारदारों की लात घूंसों से की पिटाई.!पूरे अस्पताल में व्याप्त हो गया डर व दहशत का माहौल!

कानपुर के हैलट अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों द्वारा मरीज के साथ आए लोगों को पीटने का मामला सामने आया है...पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

यूपी:इंसानियत शर्मसार-डॉक्टरों ने तिमारदारों की लात घूंसों से की पिटाई.!पूरे अस्पताल में व्याप्त हो गया डर व दहशत का माहौल!
फाइल फोटो

कानपुर: जहाँ एक ओर लोग डॉक्टरों को भगवान को दर्जा देते हैं तो वहीं दूसरी ओर सरकारी अस्पताल हैलट(लाला लाजपत राय चिकित्सालय) के डॉक्टरों ने इंसानियत को शर्मसार करने वाला काम किया है। डॉक्टरों द्वारा किया गया कृत्य किसी हैवानों से कम नहीं है।

यह भी पढ़े:फतेहपुर-पुलिस अधीक्षक रमेश की युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत कहा-अपराधियों के बुरे दिन की शुरुआत हो गई है।

दरअसल हैलट अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती मरीज़ अवनीश (14) के तीमारदारों को वहां मौजूद जूनियर डॉक्टरों द्वारा दौड़ाकर दौड़ाकर लात-घूंसों से पीटा गया यह घटना रविवार सुबह की है।बताया जा रहा है कि तीमारदारों का कसूर केवल इतना था कि उन लोगों ने जूनियर डॉक्टरों से अवनीश का अल्ट्रासाउंड जल्दी कराए जाने को कह दिया था।बस इसी बात को लेकर डॉक्टरों का पारा सातवें आसमान में चढ़ गया और उन्होंने अवनीश के तीमारदारों की लात घूंसों से पिटाई की इतना ही नहीं इंसान से हैवान बन चुके डॉक्टरो को जब इतने से भी संतोष नहीं हुआ तो उन्होंने अपनी अपनी बेल्ट निकाल ली और वार्ड में भर्ती एक अन्य मरीज के तीमारदारों को भी दौड़ा-दौड़ा कर बेल्टों से जमकर पीटा। डॉक्टरों की गुंडई और दबंगई से पूरे वार्ड में डर व दहशत का माहौल व्याप्त है।दबंग डॉक्टरों की पिटाई और गुंडई से डरकर बर्न वार्ड में भर्ती मरीज पुत्तन को उनके तीमारदार चादर में लपेटकर जल्दी से दूसरे अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़े:योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके आवास पहुँची महिला..सौ रुपये के स्टांप पेपर पर लिखा था लव लेटर.!

Read More: Deoria Acid Attack News: दिनदहाड़े दो लड़कियों पर हुए ऐसिड अटैक से सनसनी ! दोनों का उपचार जारी

जानकारी के अनुसार बर्न वार्ड में रविवार सुबह आग से झुलसे बाबूपुरवा के ढकनापुरवा निवासी पुत्तन (50) भर्ती हुए। उन्हें देखने फर्रुखाबाद निवासी दमाद दिनेश गुप्ता और पुत्तन का बेटा अजय आए थे। मारपीट होते देखकर दोनों खड़े होकर देखने लगे। इस पर जूनियर डॉक्टरों ने  उन लोगों को भी पकड़कर पीट दिया। जिसके बाद पुत्तन के साथ आए लोगों में दहशत इस कदर घर कर गई कि उन्होंने स्ट्रेचर मिलने का इंतजार नहीं किया और वो पुत्तन को जल्दी से चादर में लपेटकर दूसरे अस्पताल में ले गए।

Read More: Kanpur IIT Cancer Device Video: कानपुर आईआईटी ने बनाई गज़ब की कैंसर डिवाइस ! Oral Cancer का लगेगा मिनटों में पता

इस पूरे घटनाक्रम के बाद हैलट के प्रमुख अधीक्षक डॉ.आर.के.मौर्या का कहना है कि बर्न वार्ड में जूनियर डॉक्टरों द्वारा मरीजों के तीमारदारों को पीटे जाने की जानकारी मिली है। सर्जरी विभाग के जूनियर रेजीडेंट के ड्यूटी डॉक्टरों की सूची मांगी है। उन्हें सोमवार को तलब करेंगे। साथ ही जांच के उपरांत कार्रवाई के लिए लिखेंगे।वहीं दूसरी ओर मारपीट की जानकारी पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह जूनियर डॉक्टरों को समझा कर मामले को शांत कराया।हालांकि इस मामले में स्वरूप नगर थाना प्रभारी का कहना था कि अब तक तहरीर नहीं मिली है उन्होंने कहा तहरीर के अनुसार आगे कार्यवाही की जाएगी।

Read More: Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! आप हिम्मत रखिये जमजम और खजूर लाऊंगा

जूनियर डॉक्टरों ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहा...

जिन जूनियर डॉक्टरों के ऊपर तीमारदारों को पीटने का आरोप लगा है उनका कहना था कि अस्पताल में रविवार के दिन अल्ट्रासाउंड बन्द रहता है जिसके चलते अवनीश के तीमारदारों से अल्ट्रासाउंड बाहर स्व कराकर लाने के लिए कहा गया था लेक़िन वह हैलट अस्पताल में ही अल्ट्रासाउंड कराने की मांग पर अड़े हुए थे और दबाव बना रहे थे बस इसी बात को लेकर उन्होंने गाली गलौज शुरू कर मारपीट करने लगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

AmarNath Yatra Registration 2024: अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन ! जान लीजिए पूरे नियम AmarNath Yatra Registration 2024: अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन ! जान लीजिए पूरे नियम
अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) को लेकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 15 अप्रैल यानी आज से शुरू हो रही हैं. इसके साथ...
Chaitra Navratri Kanya Pujan: कन्या पूजन में रखें इन बातों का रखें ध्यान ! बचें इन गलतियों को करने से
Chaitra Navratri 2024 Parana Time: चैत्र नवरात्रि पारण कब है? क्या है व्रत खोलने का नियम, जानिए शुभ मुहूर्त डेट
Ipl Super Sunday: सुपर सन्डे के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत, वानखेड़े में रोहित का शतक न आया काम, सीएसके की शानदार जीत
Jalaun Crime In Hindi: ट्यूशन टीचर ने हैवानियत की हद की पार ! नाबालिग छात्रा के साथ कर डाली दरिंदगी, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल
Crime In Kanpur: कानपुर में मौलाना 14 साल की लड़की के साथ करता रहा रेप, प्रेग्नेंट होने पर खिला दी गर्भपात की दवा
Kanpur FIR News: एसीपी को चैलेंज व आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में सपा विधायक और लोकसभा प्रत्याशी समेत 200 पर मुकदमा

Follow Us