Fatehpur News: फतेहपुर में दिनदहाड़े 25 हज़ार की लूट से हड़कम्प, 12 घण्टे के भीतर पुलिस ने 4 लुटेरों को दबोचा

Fatehpur UP News: फतेहपुर में दिनदहाड़े हुई बाइक सवार से 25 हज़ार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए घटना के 12 घण्टे के अंदर ही अन्तरर्राज्यीय गिरोह के 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपितों के पास से लूटे हुए 25000 रुपये बरामद किए हैं. विधिक कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया है.

Fatehpur News: फतेहपुर में दिनदहाड़े 25 हज़ार की लूट से हड़कम्प, 12 घण्टे के भीतर पुलिस ने 4 लुटेरों को दबोचा
फतेहपुर में हुई लूट का पुलिस ने 12 घण्टे के अंदर कर दिया खुलासा

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर में दिनदहाड़े लूट से मचा हड़कम्प, बाइक सवार से 25 हज़ार की लूट
  • पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत, सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
  • अन्तरर्राज्यीय गिरोह के 4 सदस्यों को लूट के माल के साथ किया गिरफ्तार

Robbery of Rs 25 thousand in broad daylight in Fatehpur : उत्तर प्रदेश सरकार लगातार जिलों में कानून व्यवस्था को चुस्त,दुरुस्त और मजबूत बनाने का कार्य कर रही है, इधर जिलों में लुटेरे बेखौफ घूमते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि पुलिस की तत्परता और सक्रियता के चलते पुलिस ने इस लूट कांड का खुलासा महज़ घटना के 12 घंटे के अंदर ही कर दिया. इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के प्रति भरोसा बढ़ा है.

 

दिनदहाड़े लूट की वारदात से मचा हड़कम्प

फतेहपुर के राधानगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े लुटेरों ने मकान की रजिस्ट्री कराकर साथी संग बाइक से घर लौट रहे युवक के बैग पर झपट्टा मारकर 25 हज़ार रुपये की लूट कर फरार हो गए. लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया. आनन फानन में युवक ने कोतवाली पहुँचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल कोतवाली थाने की पुलिस ,एसओजी,इंटेलिजेंस और  सर्विलन्स टीम को एक्टिव किया और कार्यवाही के निर्देश दिए.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड का कठिन पेपर ! नकलची विद्यालयों पर प्रशासन की संजय दृष्टि

क्या था मामला

Read More: Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के केवई गांव निवासी रूप चंद्र शुक्ला पुरानी तहसील जीटी रोड स्थित जमीन की रजिस्ट्री कराकर साथी नरेंद्र गुप्ता के साथ बाइक से वापस लौट रहे थे. बताया जा रहा जैसे ही वह बिंदकी मोड़ पर उन्होंने टर्न किया. तभी पीछे से आए लुटेरों ने झपट्टा मार कर रूप चन्द्र के हाथों में रखा थैला छीन लिया और फरार हो गए. लूट की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. आनन फानन में रूपचंद शुक्ला कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में बजरंग दल के संयोजक पर हमला ! घर में घुसकर तमंचे से किया वार

12 घण्टे के अंदर ही 4 को किया गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इंटेलिजेंस विंग,एसओजी व कोतवाली थाने की पुलिस को निर्देश दिए. पुलिस ने घटना के 12 घंटे के अंदर ही थाना औंग क्षेत्र से चार अभियुक्तों को मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चारों आरोपित लुटेरे मध्य प्रदेश के राजगढ़ के रहने वाले हैं. यह एक अन्तरर्राज्यीय गिरोह है, जो कई जिलों में जाकर लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा था.

एएसपी ने क्या कहा

एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि हमारी पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए घटना के 12 घण्टे के अंदर ही लूटकांड का खुलासा किया. यह अन्तरर्राज्यीय गिरोह था, कई जिलों में जाकर यह ऐसी घटना कारित कर रहे थे. ये सभी एमपी के राजगढ़ के रहने वाले है. घटना को अंजाम देने वाले मध्य प्रदेश के आरोपी राजमल सिसोदिया निवासी गुलखेड़ी थाना बोडा जिला राजगढ़ ,पुलिस की सख्ती से पूछताछ में आरोपी की निशानदेही पर अशवंत सिसोदिया, मेहताब सिसोदिया निवासी कंडिया थाना बोडा और शैलेंद्र कुमार सिसोदिया निवासी गुलखेड़ी थाना बोडा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

क्या-क्या हुआ बरामद

पुलिस ने लूट के 25000 रुपये भी बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने अन्तरर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. कैश के अलावा, दो मोटरसाइकिल,4 मोबाइल फोन और 3 तमंचा बरामद किया है. फिलहाल चारो शातिरों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us