Fatehpur Fire News : फतेहपुर में आग से बर्बाद हो रहे किसान फिर जले गेंहू के खेत

फतेहपुर में गेहूं की फसलों में आग लगने का सिलसिला लगातार जारी गुरुवार को एक बार फिर हाईटेंशन तार की वजह से करीब 25 बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गई मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का है.

Fatehpur Fire News : फतेहपुर में आग से बर्बाद हो रहे किसान फिर जले गेंहू के खेत
घटनास्थल पर मौजूद एसडीएम मनीष कुमार

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर में गेंहू के खेतों में लगी आग..
  • गुरुवार को सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सोहदरमऊ गांव में 25 बीघे गेंहू के खेत जले..
  • हाईटेंशन तार गिरने से लगी आग..

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में इन दिनों आग ने तबाही मचा रखी है अब तक 200 से ज्यादा किसानों की फसलें आग के चलते जलकर राख हो चुकी हैं. गुरुवार को एक बार फिर सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के शोहदरमऊ गांव में विद्युत शॉर्ट सर्किट के बाद हाईटेंशन लाइन की तार टूटकर खेत में गिर गई जिससे गेहूं के खेत मे भीषण आग लग गई. जिसमे 25 बीघा गेंहू की फसल जलकर खाक हो गई.

आग की लपट इतनी तेज थी की देखते ही देखते किसान की लगभग 25 बीघा फसल जलकर राख हो गई,सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम खागा व राजस्व विभाग की टीम ने फसल के नुकसान का जायजा लिया और जल्द से जल्द किसानों को उचित मुआवजा दिए जाने का आश्वाशन दिया है.

मौक़े पर राजस्व टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचें एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि किसानों की लगभग 25 बीघे फसल जली है. नुकसान का आंकलन कराया जा रहा है. किसानों को मुआवजा दिलाया जाएगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में विकास दुबे (Vikas Dubey) को सांप (Snake) ने सातवीं बार अपना निशाना...
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में युवक की हत्या कर फरार हुआ भाई ! मासूमों ने देखा दहशत का मंजर, पत्नी का भी हुआ था मर्डर

Follow Us