Fatehpur News : फतेहपुर के इस गांव में चल गया बुलडोजर तोड़ दिए गए दर्जन भर मकान.प्रधान पर आरोप.!

फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र के पनई इनायतपुर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान के ऊपर आरोप है कि बिना नोटिस और सरकारी आदेश के प्रधान ने बुलडोजर से ग्रामीणों के घरों में तोड़ फोड़ की है. बड़ी संख्या में कलक्ट्रेट पहुँचें ग्रामीणों ने मामले की शिकायत डीएम से की है.

Fatehpur News : फतेहपुर के इस गांव में चल गया बुलडोजर तोड़ दिए गए दर्जन भर मकान.प्रधान पर आरोप.!
Fatehpur News

हाईलाइट्स

  • ग्रामीणों के घरों में चला बुलडोजर..
  • बिना नोटिस छतिग्रस्त किए गए मकान..
  • सड़क निर्माण के दौरान तोड़े गए घर..

Fatehpur News : गुरुवार को बड़ी संख्या में कलक्ट्रेट पहुँचें ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए एसडीएम से न्याय की गुहार लगाई. मामला मलवां थाना क्षेत्र के पनई इनायतपुर ग्राम सभा का है.

ग्रामीणों का आरोप है कि बिना किसी नोटिस या सरकारी आदेश के उनके घरों पर ग्राम प्रधान ने जेसीबी से तोड़फोड़ करवा दी है.विरोध करने पर प्रधान और उसके समर्थकों ने महिलाओं से गाली गलौज कर अभद्रता की.ग्रामीणों ने मामले की शिकायत थाने में भी की लेकिन कोई सुनवाई न हुई जिसके बादकलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर शिकायती पत्र एसडीएम को दिया है.

ग्रामीणों ने शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान अपने को एक उपमुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताता है और गांव में खुलेआम दबंगई करता है.गाँव में पीडब्ल्यूडी से रोड का निर्माण हो रहा है. चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान और उनके एक दर्जन साथी 13 मार्च की शाम जेसीबी लेकर बिना नोटिस और बिना किसी अधिकारी और आदेश के रोड किनारे के घरों में तोड़ फोड़ करने लगे.

पीड़ितों ने डीएम से जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. शिकायत कर्ता राजेन्द्र प्रसाद, अंकित सिंह, इंद्रजीत सिंह, अविनाश कुमार, गुलाब सिंह, शिव सिंह, रोहित, अरुण, योगेंद्र के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

Read More: Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

ग्राम प्रधान ने क्या कहा..

Read More: Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

अपने ऊपर लगे आरोपों पर ग्राम प्रधान कुलदीप मौर्या ने कहा कि सारे आरोप निराधार हैं, गांव वालों की सहमति से ही रोड किनारे नाली निर्माण के लिए दो,तीन घरों के चुबतरो को तोड़ा गया है. किसी का मकान नहीं तोड़ा गया है. ब्लाक स्तर से मामले की जांच हो चुकी है. पूरा गांव उनके साथ है. दो चार विपक्षी लोग गांव के विकास में रोड़ा बन रहे हैं. 

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us