Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बुजुर्ग तांत्रिक की ह'त्या कर फेंका गया झाड़ियों में श'व ! एसपी ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

Fatehpur Tantrik Murder Case: फतेहपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां खागा क्षेत्र स्थित जंगल में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग तांत्रिक का रक्तरंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया. राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर एसपी और फारेंसिक टीम पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने घटना का खुलासा के लिए 4 टीमें गठित कर दी है.

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बुजुर्ग तांत्रिक की ह'त्या कर फेंका गया झाड़ियों में श'व ! एसपी ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी
फतेहपुर झाड़ियों में मिला तांत्रिक का शव : फोटो साभार सोसल मीडिया

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर के खागा में बुजुर्ग तांत्रिक की हत्या से हड़कम्प, मौके पर एसपी और फारेंसिक टीम मौजूद
  • हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, एसपी ने 4 टीम की गठित
  • फारेंसिक ने साक्ष्य किये एकत्र, शव को भेजा पोस्टमार्टम

Dead body of an elderly Tantrik murdered and thrown : फतेहपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है, यहां जिस तरह से झाड़ियों में एक बुजुर्ग का रक्तरंजित शव मिला है उससे यही कयास लगाए जा रहे कि इसकी हत्या कर शव यहां फेका गया है. ऐसे में पुलिस गश्त की पोल जरूर खुलती नजर आ रही है, फिलहाल इस गम्भीर मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

बुजुर्ग तांत्रिक का झाड़ियों में मिला शव

फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र में दिलदहला देने वाली वारदात से सनसनी फैल गई है. यहां 75 वर्षीय बुजुर्ग का झाड़ियों में शव मिला. सुबह जब राहगीर गुजर रहे थे, तभी झाड़ियों की तरफ नजर पड़ी तो देखा कि बुजुर्ग व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

हत्या की आशंका के साथ फेंका गया शव

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

जानकारी के मुताबिक 75 वर्षीय दुलारे पाल तांत्रिक का कार्य करते थे. बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने तांत्रिक को एक दिन पहले चाय नाश्ता करते हुए एक दुकान पर देखा था. सुबह जंगल की झाड़ियों में तांत्रिक का सन्दिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. राहगीरों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर एसपी समेत फारेंसिक टीम पहुंच कर साक्ष्य जुटाए, और शव को कब्जे में लिया.  बुजुर्ग तांत्रिक के शव पर चोट के निशान भी मिले हैं. माना जा रहा है कि हत्या कर यहां शव फेंका गया है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

जल्द करेंगे खुलासा

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

इस मामले में एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि खागा कोतवाली क्षेत्र में बुजुर्ग का शव झाड़ियों मे पड़ा है, जांच पर शरीर में चोटों के निशान पाए गए हैं,प्राथमिक जांच में पता चला है कि वृद्ध तांत्रिक का काम करता था घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us