UP:फतेहपुर में चल रही सेना भर्ती में आए युवा क्यों पहुंचे जिलाधिकारी के पास..!

फतेहपुर में सेना भर्ती का आयोजन किया जा रहा है।हर रोज अलग अलग जनपदों से हजारों की संख्या में प्रतिभागी यहां पहुंच रहे हैं..शनिवार को कुछ युवा डीएम के पास पहुंचे..क्या है पूरा मामला..जानें युगान्तर प्रवाह पर।

UP:फतेहपुर में चल रही सेना भर्ती में आए युवा क्यों पहुंचे जिलाधिकारी के पास..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:जिला मुख्यालय में चल रही सेना भर्ती में हर रोज प्रदेश के अलग अलग जनपदों से हजारों की संख्या में पहुँचकर युवा प्रतिभाग कर रहे हैं।सेना की व्यवस्था के अनुसार हर ज़िले के प्रतिभागियों को अलग अलग दिनों में भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।लेक़िन शनिवार को औरैया जनपद से आए कुछ युवा भर्ती में शामिल न किए जाने के चलते अपनी समस्याओं को लेकर डीएम आवास पहुंचे। (fatehpur news )

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में हो रही सेना भर्ती में प्रतिभागियों की इस तरह मदद कर रहा है रोटी घर..!

भर्ती प्रक्रिया में शामिल न किए जाने से परेशान युवाओं ने बताया कि वह औऱया जनपद के रहने वाले हैं।शनिवार को औऱया ज़िले के युवाओं को भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए बुलाया गया था।लेक़िन हमारे जैसे कुछ लड़को की शिक्षा (हाईस्कूल, इंटर) औरैया जनपद के इतर अन्य जिलों की है।लेक़िन हम लोगों को यह कहकर भर्ती में शामिल होने का मौका नहीं दिया गया कि आप लोगों की शिक्षा गैर जनपद की है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर:पत्नी संग मिल ट्रेनों में करता था यह गलत काम..लाखों के माल सहित दोनों हुए गिरफ्तार..!

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

जबकि हम लोगों औऱया जनपद के मूल निवासी हैं और इसके लिए सभी जरूरी प्रमाणपत्र सेना के अधिकारियों कों दिखाए हैं।बावजूद इसके हमें भर्ती में शामिल नहीं किया गया और निकाल दिया गया है।इन्ही समस्याओं को लेकर हम डीएम आवास जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे हैं।कि हमें भर्ती में मौका दिया जाए।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह ने सभी युवाओं को कलेक्ट्रेट में मिलने के लिए बुलाया था।

Read More: Fatehpur LokSabha Voting Live: फतेहपुर में जारी है मतदान ! जहानाबाद पहुंची भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा पर लगाया जानलेवा हमला करने का आरोप

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us