फतेहपुर:योगी दौरा-मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास सहित क़रीब सवा तीन सौ करोड़ की जिले को सौगात..!

जिले के चितौरा स्थित सहकारी कताईमील मिल में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए.. मेडिकल कॉलेज के साथ साथ और भी कई योजनाएं जनता को योगी ने समर्पित की..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:योगी दौरा-मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास सहित क़रीब सवा तीन सौ करोड़ की जिले को सौगात..!
फ़ाइल फोटो

फ़तेहपुरलोकसभा चुनावों की अधिसूचना जारी होने के ठीक पहले फतेहपुर में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फ़तेहपुर पहुंच कर दिया।इसके साथ साथ योगी ने दस और योजनाओं का लोकार्पण किया।मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को भी संबोधित किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तान पर वायुसेना द्वारा हाल ही में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया।

तीस मिनट के सम्बोधन में विपक्ष पर जमकर बरसे योगी...

योगी का हेलीकॉप्टर क़रीब 12 बजकर 18 मिनट पर कताईमील के परिसर में बने हेलीपैड में लैंड हुआ उसके बाद भाजपा नेताओं ने योगी का हेलीपैड में ही पुष्पगुच्छ दे स्वागत किया वहां से योगी क़रीब 140 मीटर पैदल चलकर मंच पर पहुंचे।योगी के मंच पर पहुंचते ही जय श्री राम और वन्दे मातरम के जयघोष से पूरा पंडाल गूंज उठा।
योगी ने मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास सहित करीब सवा तीन अरब की योजनाओं का लोकार्पण मंच के माध्यम से बटन दबाकर किया। योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत जय हिंद व वंदेमातरम के नारों से की इसके बाद योगी ने फतेहपुर को मेडिकल कॉलेज दिए जाने के संबंध में कहा कि जिला बहुत ही पिछड़ा था हमारी सरकार बनने के बाद फतेहपुर को विकास के रास्ते मे लाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है उसी के तहत फतेहपुर को मेडिकल कालेज देकर हमारी सरकार ने बड़ा प्रयास किया है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में व्याप्त ग़रीबी व बेरोजगारी के लिए पूर्व की सपा बसपा की सरकारों को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों की योजनाओं का लाभ कुछ गिने चुने 4,5 जिलों को मिल पाता था और पूरे प्रदेश के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया जाता था पर हमारी सरकार में सबका साथ लेकर सबका विकास किया जा रहा है।मुख्यमंत्री ने कहा कि वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर जो सर्जिकल स्ट्राइक की गई है वह हमारे देश के जवानों के अद्वितीय पराक्रम साहस व केंद्र की मजबूत मोदी सरकार की देन है।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

सीएम ने कहा की पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब देने की प्रक्रिया आगे भी भारतीय सेना द्वारा जारी रहेगी।पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि पाकिस्तान पर 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' वाली कहावत चरितार्थ हो रही है योगी ने आगे कहा कि जो पाकिस्तान खुद भूखो मर रहा है वह भारत के ऊपर हमला करने की सोच रहा है।

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में भीषण सड़क हा'दसा ! हाइवे पर गुलाटी मार कई बार पलटी Brezza, तीन की द'र्दनाक मौ'त

लाभार्थियों को मिली आवास की चाभी तो खिल उठे चेहरे...

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत! पोलिंग पार्टी स्थल पर लगा था जवान

योगी आदित्यनाथ ने ज़िले में सरकारी योजनाओं से लाभान्वित हुए कुछ लोगों को प्रमाण पत्र व प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान पाए लाभार्थियों को आवास की चाभी दी।

नहीं पहुंची अनुप्रिया पटेल लोगों में रही चर्चा..!

तय कार्यक्रम के अनुसार फतेहपुर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए योगी के साथ साथ केंद्रीय मंत्री व अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल,स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा,व चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन को आना था लेक़िन जेपी नड्डा व अनुप्रिया पटेल कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।योगी ने जेपी नड्डा के कार्यक्रम में न आने को लेकर कहा कि शायद वह केंद्रीय मंत्रिमंडल की चल रही अहम बैठकों के चलते नहीं आ पाए लेक़िन योगी ने अनुप्रिया के न आने को लेकर कोई बयान नहीं दिया।अनुप्रिया पटेल के न आने को लेकर लोगों में चर्चा रही कि हॉलिया दिनों में भाजपा व अपना दल के बीच चल रही सीटों के बंटवारे को लेकर तनातनी के चलते अनुप्रिया भाजपा के कार्यक्रमो से दूरियां बना चुकी हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us