×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:भव्य समारोह के साथ हुई डीएम आञ्जनेय की रामपुर से विदाई

विज्ञापन

रामपुर के जिलाधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह का शासन ने प्रमोशन के साथ रामपुर से तबादला कर दिया है, अब उन्हें मुरादाबाद मंडल का मण्डलायुक्त बनाया गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

रामपुर:आईएएस आञ्जनेय कुमार जिस ज़िले में नियुक्त होतें हैं वहां अपनी ईमानदार औऱ न्यायप्रिय छवि से आम जनमानस को मोहित कर लेतें हैं।उनके द्वारा लिए गए निर्णयों औऱ काम करने की शैली से हर तरफ़ केवल उनकी ही चर्चा होती है।वर्तमान में रामपुर के जिलाधिकारी पद पर तैनात रहे आञ्जनेय कुमार सिंह का शासन ने प्रमोशन करते हुए मुरादाबाद मंडल का मण्डलायुक्त बना दिया है।जिसके बाद उन्हे रामपुर से विदा लेना पड़ा। rampur news

विकास भवन में डीएम आञ्जनेय के लिए भव्य विदाई समारोह का आयोजन कलक्ट्रेट औऱ विकास भवन के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा रखा गया था।इस दौरान उन्हें दूल्हे की तरह विदा किया गया।फूलों से सजी खुली जीप औऱ बग्घी में बैंडबाजे के साथ डीएम को विदाई दी गई।Rampur dm

सड़कों पर मौजूद रामपुर की जनता डीएम आञ्जनेय पर पुष्प वर्षा करती रही।लोगों की आँखे नम थी लेकिन ख़ुशी इस बात की थी कि शासन ने प्रमोशन के साथ उनका तबादला किया है।

डीएम आञ्जनेय भी लोगों से मिले इस प्यार पर भावुक दिखे उन्होंने कहा कि रामपुर में जो भी कार्य किए गए हैं उसके लिए पूरी टीम की मेहनत है औऱ आगे भी पूरी टीम रामपुर को विकास के पथ पर आगे लेकर जाएगी।

ये भी पढ़ें- डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह जब किसान बनकर पहुँच गए मंडी.!

बता दें कि रामपुर में दो साल से अधिक समय तक आञ्जनेय कुमार सिंह डीएम के रूप में तैनात रहे।इस दौरान उन्होंने सपा नेता व बाहुबली आज़म खान के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही की जिसकी चर्चा पूरे देश में हुई।फिलहाल आज़म खान औऱ उनके बेटे सीतापुर जेल में बंद हैं।

रामपुर से पहले आञ्जनेय सिंह डीएम के रूप में फतेहपुर में तैनात रहे थे यहां भी उन्होंने अपने कार्यों से सबके के लिए किसी हीरो से कम नहीं थे।जब फतेहपुर से आञ्जनेय सिंह का तबादला हुआ था तब फतेहपुर की जनता सडको पर उतर आई थी औऱ उनके ट्रांसफर के विरोध में कई लोगों द्वारा अनशन भी किया गया था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।