×
विज्ञापन

UP Lockdown News Updates: यूपी में फिर बढ़ सकता है Lockdown गांवों में फैल रहा है कोरोना।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बढ़ते कोरोना के मामले ग्रामीणांचलों में तेजी से अपने पांव पसार रहा है जिसको देखते हुए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार फ़िर लॉकडाउन(UP Lockdown Extended) बढ़ाने का आदेश दे सकती है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (UP Lockdown News Latest Updates)

UP Lockdown News Updates: यूपी में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार एक बार फिर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा सकती है।मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 17 मई से 24 मई तक फिर से लॉकडाउन बढ़ने की संभावना है।सूत्रों के अनुसार सरकार जल्द ही आदेश जारी कर सकती है। (UP Lockdown News Updates )

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News: यूपी में फ़िर बढ़ गया लॉकडाउन.अब इस तारीख़ तक बंद रहेगा प्रदेश।

विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोनो के मामले शहरों से अधिक गांवों में बढ़ रहे हैं जिसको नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन(UP Lockdown News Updates)की अवधि को 7 दिनों के लिए फिर से बढ़ाया जा सकता है। आपको बतादें की लॉकडाउन को अंतिम विकल्प मानते हुए सरकार एक-एक हप्ते के लिए इस अवधि को बढ़ा रही है। अभी 17 तारीख़ की सुबह 7 बजे तक ही प्रदेश जरूरी चीजों को छोड़कर बन्द हैं।जैसे ही संक्रमण के मामले प्रदेश में कम होंगे वैसे ही प्रदेश सरकार लॉकडाउन को पूरी तरह से खोल सकती है।( UP Lockdown News Latest Updates)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।