×
विज्ञापन

Fatehpur News:फ़तेहपुर पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क.पोलिंग बूथ पर हुई अराजकता तो नपेंगे सब।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सतर्क हो गया है।चुनाव के सम्बंध में जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil)से ख़ास बातचीत युगान्तर प्रवाह के साथ।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)

UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News: फ़तेहपुर में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां अंतिम दौर पर हैं।कोरोनो के बीच चुनाव होना चुनाव में अराजकता न होना प्रशासन के लिए भी एक टेढ़ी खीर है लेकिन इन सबके बीच शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil)ने अपराधियों पर शिकंजा बनाते हुए चुनाव के लिए क्या योजना बनाई है।जानते हैं युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत में उन्होंने क्या कहा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: फ़तेहपुर का कुख्यात डकैत पचास हज़ार का इनामिया मुबीन नट गिरफ्तार।

विज्ञापन
विज्ञापन

26 अप्रैल को जिले में तीसरे चरण के होने वाले मतदान को लेकर एसपी सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil) ने कहा कि   चुनाव के मद्देनजर पचास हज़ार लोगों पर 107/16 के तहत कार्रवाई की गई है।तीस हज़ार से ज्यादा लोगों को पाबंद किया गया है। असलहा धारियों से शस्त्र जमा करा लिए गए हैं।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)

उन्होंने कहा कि चुनाव क्षेत्रों में जहां-जहां भी अराजकतत्व मौजूद हैं उनको चिन्हित करते हुए पाबंद किया जा रहा है साथ ही रेड कार्ड नोटिस नोटिस भी जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा चुनाव क्षेत्रों में बिकने वाली शराब को लेकर प्रशासन पूरी तरह से लगातार छापेमारी कर रहा हैं।शराब माफियाओं को पकड़ा जा रहा है साथ ही उनपर बड़ी कार्रवाई की जा रही है। किसी भी सूरत में ग्रामीण क्षेत्रों में मिलावटी नकली शराब नहीं बिकने पाएगी।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)

एसपी ने कहा कि संवेदनशील बूथों को लेकर जिला प्रशासन के साथ मिलकर काम किया जा रहा। सर्किल के सीओ को इसके लिए निर्देशित किया जा चुका है संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों में मोबाइल फोर्स के साथ अधिक मात्रा में पुलिस बल तैनात किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन मेरे द्वारा भी लगातार क्षेत्रों का भ्रमण किया जाएगा। पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण कराने का हमारा सकल्प है यदि किसी भी बूथ में किसी भी प्रकार की अराजकता होती है तो जो भी उसमें दोषी होगा उन सबपर तुरन्त कार्रवाई की जाएगी।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।