×
विज्ञापन

Fatehpur Road Accident:दर्दनाक- बाइक से लौट रहे दोस्तों को डंफर ने कुचला दोनों की मौत

विज्ञापन

फतेहपुर में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई दोनों बाइक पर सवार थे. Fatehpur Malwa road accident Latest News

Fatehpur News: बाइक सवार दो युवकों को सोमवार देर शाम एक तेज़ रफ़्तार डम्फर ने कुचल दिया जिसके चलते दोनों की मौक़े पर ही मौत हो गई।हादसा मलवां थाना क्षेत्र कुंवरपुर रोड पर हुआ है।

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के ओखरा कुंवरपुर निवासी रावेंद्र पटेल उर्फ बड़कू (26) व उसका दोस्त सौरभ कुमार (24) बाइक से बिंदकी गए हुए थे।क़रीब सात बजे दोनों  बिंदकी से वापस आ रहे थे।उसी दौरान बिंदकी-कुंवरपुर मार्ग पर सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार डंपर इन्हें कुचलते हुए निकल गया।इससे रावेंद्र और सौरभ दोनों की मौक़े पर ही मौत हो गई।औऱ डम्फर को चालक मौक़े से भगा ले गया।Fatehpur road accident latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की मौक़े पर भीड़ जमा हो गई, परिजन भी आ गए।भीड़ की वजह से कुछ देर यातायात भी बाधित हो गया।हालांकि सीओ संजय सिंह सहित थाने का पुलिस फोर्स मौक़े पर मौजूद था।लोगों को समझा बुझाकर पुलिस ने यातायात बहाल कराया।

घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।दोनों युवक आद्योगिक क्षेत्र मलवां में एक ही फ़ैक्ट्री में काम करते थे।दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में बिजली गिरने से पाँच की मौत.कई झुलसे.मवेशी भी चपेट में आए

ये भी पढ़ें- Fatehpur Road Accident: बारात जा रहे चार युवकों की सड़क हादसे में मौत एक ही बाइक में थे सवार


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।