oak public school

Fatehpur News: प्रत्याशियों की मृत्यु पर चुनाव हुआ रद्द.तैयारी पूरी पोलिंग पार्टी कल होंगी रवाना।

फ़तेहपुर में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर जिला स्तर पर तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं.जिला चुनाव प्रेक्षक राम सिंहासन प्रेम ने जिला निर्वाचन अधिकारी(पं0)से पूरा लिया जायज़ा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Fatehpur News: प्रत्याशियों की मृत्यु पर चुनाव हुआ रद्द.तैयारी पूरी पोलिंग पार्टी कल होंगी रवाना।
चुनाव प्रेक्षक राम सिंहासन प्रेम मीटिंग करते हुऐ

Fatehpur Panchayat Chunav News: फ़तेहपुर में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।शासन स्तर से जिले के चुनाव प्रेक्षक बनाए गए राम सिंहासन प्रेम(IAS Ram Sinhasan Prem)ने कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग के दौरान पूरी समीक्षा की।

जिले स्तर की प्रशासनिक मीटिंग के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी(पं0)अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey)ने बताया कि जिले में 3111 बूथ बनाए गए हैं।चुनाव में 675 भारी वाहन और 237 हल्के वाहन हैं।13 आर0ओ0,31 जोनल,192 सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाए गए हैं। इसके साथ ही गैर जनपद प्रयागराज से तीन सौ और प्रतापगढ़ से 175 कर्मिको की मैपिंग करा ली गई है और दस प्रतिशत रिजर्व रखा गया है।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

कोरोनो को ध्यान में रखते हुए होगा मतदान...

पंचायत चुनाव में कोविड(Covid-19)के नियमानुसार मतदान कराया जाएगा। केंद्रों में मास्क ,हैंडवाश सहित सेनेटाइजर की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई है।मतदान कार्मिकों को आदेशित किया गया है कि कोरोनो गाइडलाइंस (Corona Guidelines)के अनुसार मतदान किया जाए। (Fatehpur Panchayat Chunav News)

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

प्रत्याशियों की मृत्यु पर चुनाव हुआ रद्द..

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत

जिला निर्वाचन अधिकारी अपूर्वा दुबे (IAS Apurva Dubey)ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन पदों पर उस वार्ड के प्रत्याशियों की मृत्यु हो गई है वहां उस पद का मतदान रद्द हो गया है।मतदान के पश्चात फिर से चुनावी प्रक्रिया की जाएगी।उन्होंने बताया कि अन्य बूथों पर 25 अप्रैल को पोलिंग पार्टियां ब्लॉक से रवाना होंगी।

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

वहीं पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil)ने बताया कि जिला स्तर पर पुलिस द्वारा कार्रवाई पूरी कर ली गई है।चिन्हित व्यक्तियों पर रेड कार्ड और पाबंदी की प्रक्रिया पूरी हो गई है।संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जा चुकी है।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

प्रेक्षक राम सिंहासन ने दिया किस पर जोर...

चुनाव प्रेक्षक राम सिंहासन प्रेम(IAS Ram Sinhasan Prem)ने कहा चुनाव के दौरान मोबाइल का अधिक प्रयोग होना चाहिए चुनाव संबंधी पल पल की रिपोर्ट शेयर होनी चाहिए।किसी भी समस्या का तुरंत निराकरण होना चाहिए। क्षेत्रीय सीओ और एसडीएम का काम जितनी जिम्मेदारी से होगा चुनाव उतना अच्छा होगा।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Etawah Ram Shankar Katheria: उत्तर प्रदेश के इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के सामने उनकी पत्नी मृदुला (Mridula)...
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब

Follow Us