×
विज्ञापन

Fatehpur news:सरकारी विद्यालय में गुंडागर्दी भरी क्लास में शिक्षक ने शिक्षिका को बुरी तरह पीटा

विज्ञापन

बहुआ विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय मोहनपुर में गुरूवार को एक शिक्षक ने साथी शिक्षिका को जमकर पीट दिया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर में गुरुवार सुबह एक सरकारी विद्यालय गुंडागर्दी के अड्डे में तब्दील हो गया।गुंडागर्दी करने वाला औऱ कोई नहीं उसी विद्यालय में तैनात एक शिक्षक है जिसने भरी क्लास में विद्यालय की ही महिला शिक्षक को बुरी तरह पीट दिया।इस पूरे कांड के बाद शिक्षिका बुरी तरह घबरा गई औऱ बच्चे भी डर के मारे सहम गए। fatehpur news

मामला बहुआ विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय मोहनपुर का है।रोज की तरह गुरुवार सुबह भी विद्यालय खुल गया था।कक्षा शिक्षण चल रहा था।सहायक अध्यापिका शिल्पा पाल कक्षा 1 में पढ़ा रहीं थीं।इसी दौरान विद्यालय में ही तैनात सहायक अध्यापक गगनेद्र पटेल आया औऱ शिल्पा पाल के बाल पकड़कर घसीटकर बाहर तक ले गया और मारने पीटने लगा।शिक्षिका ने शोर मचाया तो मौक़े पर अन्य अध्यापक व ग्रामीण आ गए औऱ किसी तरह गगनेद्र को अलग किया।

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि गगनेद्र सिंह द्वारा आए दिन वाद विवाद किया जाता है वह हमें पढ़ाने नहीं देना चाहता है आज तो उसने जान लेने की कोशिश की है।बुरी तरह मारा पीटा है।

विद्यालय में मौजूद चश्मदीद बच्चों ने भी पूरे घटनाक्रम को बताते हुए कहा कि-'मैडम जी पढा रहीं थीं, तभी गगनेद्र सर आए औऱ मैडम जी को मारने लगे।औऱ बाल पकड़कर बाहर घसीट लाए।

news-details

पीड़ित शिक्षिका

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौक़े पर पहुँची।आरोपी शिक्षक को पकड़कर थाने ले आई।पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।लेकिन शिक्षक को थाने से ही ज़मानत पर रिहा कर दिया गया है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच रिपोर्ट खण्ड शिक्षा अधिकारी से मांगी गई है।आरोपित शिक्षक के विरुद्ध कठोर विभागीय कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।