×
विज्ञापन

Fatehpur news :मुठभेड़ के बाद डकैतों का गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा सरगना पप्पू यादव फ़रार 25 हज़ार का इनामिया घोषित

विज्ञापन

सोमवार को फतेहपुर पुलिस (Fatehpur police) को बड़ी सफलता हाँथ लगी है,चोरी,लूटपाट, डकैती आदि की घटना कारित करने वाले एक गैंग के 6 सदस्यों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है. (Fatehpur news) पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

फतेहपुर: Fatehpur news ज़िले में चोरी, लूट, डकैती करने वाले अपराधियों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।एसपी सतपाल अंतिल (ips satpal antil) के कार्यभार संभालते ही अपराधों पर पूर्ण लगाम लगाने के लिए ताबड़तोड़ अभियान चलाएं जा रहें हैं।सोमवार को फतेहपुर पुलिस (Fatehpur police) के खाते में एक औऱ बड़ी सफलता जुड़ गई है।स्वाट टीम औऱ मलवां पुलिस की टीम ने डकैतों के एक गैंग के 6 सदस्यों को मलवां थाना क्षेत्र के मौनी मठ निकट आदमपुर घाट से मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

ये भी पढ़ें- Fatehpur news :देवरी बुजुर्ग गोलीकांड में एसओ समेत तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

विज्ञापन
विज्ञापन

एसपी सतपाल अंतिल (ips satpal antil) ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि स्वाट टीम औऱ मलवां पुलिस ने ज़िले में चोरी, लूट, डकैती की विभिन्न घटनाओं में शामिल रहे लुटेरों के एक गैंग को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है।इनके पास से 11 मोबाइल फोन,अवैध असलहे,चांदी के जेवर,बीस हज़ार पाँच सौ नगद व कई अन्य क़ीमती समान बरामद हुआ है।

एसपी ने यह भी बताया कि इस गैंग के 6 सदस्य अभी गिरफ्तार हुए हैं।गैंग का सरगना पप्पू यादव समेत चार फ़रार हैं।एसपी ने फ़रार बदमाश पप्पू यादव पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित कर दिया है।

एसपी ने कहा है कि इन सभी गिरोहबंद अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की जाएगी औऱ अपराध कर अर्जित की गई संपति भी ज़ब्त की जाएगी।

पकड़े गए अपराधी..

1-राजेश सोनकर उर्फ बोदा निवासी आधारपुर थाना हुसैनगंज।

2-राजकपूर सोनकर निवासी आधारपुर थाना हुसैनगंज।

3-रमेश पासी निवासी कुठली थाना हथगाम।

4-अंगद सोनकर निवासी आधारपुर हुसैनगंज।

5-अजय सोनकर निवासी शिवपुर थाना हुसैनगंज।

6-अनिल रैदास निवासी पूरेमीतन थाना हुसैनगंज।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।