×
विज्ञापन

Fatehpur Encounter News: फतेहपुर में डकैतों की पुलिस से मुठभेड़ ताबड़तोड़ चली गोलियां

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में गुरुवार देर रात बदमाशों औऱ पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ़ से हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.बदमाश के पैर में गोली लगी हुई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर. Encounter In Fatehpur Aung Thana Police Encounter Umar Nut Arrested

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में गुरुवार देर रात पुलिस औऱ बदमाशो के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई. औंग पुलिस औऱ एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही से मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार के इनामिया बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पकड़ा गया बदमाश मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गया है.पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं दूसरा साथी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर मौक़े से फरार हो गया है. पुलिस द्वारा फ़रार बदमाश को पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है.

विज्ञापन
विज्ञापन

घटना स्थल पर पहुँचें एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एसओ बकेवर द्वारा चेकिंग की जा रही थी तभी पल्सर बाइक से उमर नट उर्फ लंबू पुत्र अल्ला रक्खु निवासी कस्बा जहानाबाद थाना जहानाबाद, नाजिम पुत्र सईद निवासी महोलिया थाना सांड जनपद कानपुर आउटर के साथ औंग की तरफ जा रहा था.

रोकने पर पुलिस पार्टी पर फायर करके औंग की तरफ भागा जिसकी सूचना जरिये वायरलेस सेट से दी गयी. सूचना पर SOG टीम व औंग पुलिस द्वारा बदमाशों को संग्राम सिंह की अमरूद की बगिया के पास घेर लिया गया.रोकने पर उमर द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना सुरु कर दिया.

जवाबी कार्यवाही में पुलिस मुठभेड़ में उमर के पैर में गोली लगी है.जिसे प्राथमिक उपचार हेतु पीएचसी भेजा गया है.अंधेरे का फायदा उठाकर नाजिम कही भाग गया.जिसकी तलाश की जा रही है.

एसपी ने बताया कि उमर के विरुद्ध गंभीर अपराधों में कुल 08 मुकदमे पंजीकृत हैं.यह शातिर किस्म का अपराधी है.इसके पूरे गैंग के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी.बताया कि फतेहपुर पुलिस के लिए उमर नट की गिरफ्तारी बड़ी उपलब्धि है.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Ghar Wapsi News: फतेहपुर में रिटायर्ड रेलवे कर्मी अब्दुल जमील ने अपनाया हिन्दू धर्म वैदिक विधि विधान से की घर वापसी

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फतेहपुर में सभासद ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार पुत्र को फ़र्जी फ़सानें का आरोप


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।