×
विज्ञापन

Fatehpur News:ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत..सहेलियों संग जंगल गई थी।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक किशोरी की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार वो सहेलियों के साथ शौच क्रिया के लिए जंगल गई थी।पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Teenager dies due to train hit in Fatehpur)

फ़तेहपुर(Fatehpur News):सरकार के प्रयास और प्रशासनिक व्यवस्थाओं के बीच जब ग्राम पंचायतों में शौचालय को लेकर भ्रष्टाचार होता है तो अक्सर ऐसी घटनाएं होती हैं जो पूरे सिस्टम के प्रति एक प्रश्न चिन्ह खड़ा करती हैं?

ताजा मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के बबरापुर मजरे शाहीपुर का है जहां शनिवार सुबह अपनी सहेलियों के साथ एक किशोरी शौच क्रिया के लिए जंगल (रेलवे ट्रैक के किनारे)गई थी। जहां ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 
Teenager dies due to train hit in Fatehpur

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बबरापुर के शाहीपुर निवासी रामचंद्र पासवान की पुत्री संगीता(16) माध्यमिक जूनियर हाईस्कूल अस्वा बक्सपुर में कक्षा आठ की छात्रा थी। शनिवार सुबह अपने सहेलियों के साथ शौच के लिए जंगल (रेलवे लाइन के किनारे)गई थी जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वो किसी काम से जंगल गई थी। बताया जा रहा है कि संगीता रेलवे ट्रैक पर बैठ कर अपनी सहेलियों का इंतजार कर रही थी। उसी समय दूसरी पटरी से एक मालगाड़ी जा रही थी। और जिस पटरी पर संगीता बैठी थी उसी पर मालगाड़ी की तीन बोगियां माल लोड कर बैक होकर आने लगी किशोरी यह समझ न सकी और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।(Teenager dies due to train hit in Fatehpur)

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर:सड़क हादसे में बीमा कर्मी की मौत


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।